Bounsi News: पुलिस ने 157 कार्टून विदेशी शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। बौंसी पुलिस ने सोमवार को वाहन जांच के क्रम में 157 कार्टून अवैध विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश के निर्देशन पर शराब माफियाओं के विरुद्ध लगातार छापेमारी की जा रही है। इसी कड़ी में थानाध्यक्ष सुधीर कुमार के नेतृत्व में पुलिस अवर निरीक्षक अनिरुद्ध कुमार, थाना मैनेजर विनय पांडे सहित अन्य पुलिस बलों के द्वारा सांझोतरी के पास वाहन जांच के दौरान झारखंड की ओर से आ रहे एक 407 गाड़ी को रोक कर गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी के अंदर से 

इंपीरियल ब्लू एवं रॉयल पार्टी ब्रांड कंपनी की 157 पेटी से 4044 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। जिसकी कुल मात्रा 1398.6 लीटर बताई गई। उन्होंने बताया कि शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार करने के साथ ही 407 वाहन को भी जप्त कर लिया गया है। शराब तस्कर की पहचान मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत सकरा गांव निवासी ओमप्रकाश गिरी के रूप में हुई है। बताया गया कि गिरफ्तार शराब तस्कर से गहन पूछताछ की जा रही है। शराब तस्करी में और लोगों की मिली भगत हो सकती है। जिसको लेकर मामले की छानबीन की जा रही है। जबकि गिरफ्तार शराब तस्कर के ऊपर उत्पाद अधिनियम के तहत थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। गिरफ्तार शराब तस्कर को आज जेल भेज दिया जायेगा।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें