Bounsi News: 15 वर्षीय छात्र ने पंखे से फंदा लगाकर की आत्महत्या

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। 15 वर्षीय छात्र के द्वारा पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार बंधुवाकरावा थाना क्षेत्र के सरैया गांव में 15 वर्षीय छात्र ने पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है की फांसी लगाने के लिए मृतक छात्र ने साड़ी का प्रयोग किया है। घटना रविवार देर रात की बताई जाती है। हालांकि घटना की जानकारी सुबह में करीब 10 बजे परिजनों को तब हुई जब छात्र अपने कमरे से बाहर नहीं निकला। जानकारी मिलने के साथ इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मृतक के चाचा दिलीप कुमार ने बताया कि उसका भतीजा पढ़ाई में काफी होनहार था और इसी वर्ष उसने 

मैट्रिक की फाइनल परीक्षा दी थी। बताया जाता है कि चार दिन पूर्व गांव में ही किसी बात को लेकर मामूली विवाद हुआ था। हालांकि इस विवाद की पुष्टि ग्राम समाचार नहीं करता है। वहां के कई ग्रामीणों ने विवाद के बारे में जानकारी साझा की है। छात्र की पहचान सरैया गांव निवासी विनोद गोस्वामी के 15 वर्षीय पुत्र आर्यन के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। बताते चलें की मृत छात्र के पिता बेंगलुरु में रहकर मजदूरी का काम करते हैं। जबकि चाचा दिल्ली में, पिता और चाचा घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव के लिए रवाना हो चुके हैं। उनके पहुंचने के बाद शव का अंतिम संस्कार किया जायेगा। उधर घर में मां विशाखा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। जबकि बड़ा भाई सागर इंटर का छात्र और छोटा भाई श्याम कुमार भी घटना के बाद से सदमे की हालत में है। थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि मामले में यूडी केस दर्ज की गयी है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें