Rewari News : जेजेपी लोकसभा प्रभारी ने रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया

रेवाड़ी में जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) की ओर से लोकसभा चुनाव को लेकर रेस्ट हाउस में बैठक का आयोजन किया गया। लोकसभा प्रभारी बलवान सिंह सुहाग ने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर चुनाव में जुट जाने का आह्वान किया।



आगामी लोकसभा चुनावों के लिए राजनीतिक दलों एवं पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसी कड़ी में सोमवार को जजपा के लोकसभा प्रभारी बलवान सिंह सुहाग रेवाड़ी पहुंचे। यहां उन्होंने लोक निर्माण विश्राम गृह रेस्ट हाऊस में पार्टी पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया। इस बैठक में आगमी लोकसभा चुनावों को लेकर विचार विमर्श किया गया तथा रणनीति बनाई गई। बैठक में सभी पदाधिकारियों, पार्षदों, सभी प्रकोष्ठों के ज़िला संयोजकों ने भाग लिया। इस अवसर पर पार्टी प्रभारी बलवान सिंह सुहाग ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी हाईकमान द्वारा सभी 22 जिलों में तैयारी शुरू कर दी हैं। हर लोकसभा में जिलास्तर पर लोकसभा चुनाव कार्यालय खोलने का फैसला लिया गया है। इसके साथ ही बूथ योद्धा एवं बूथ सखी तथा पार्टी सदस्यता अभियान को जल्द से जल्द पूरा करने का भी फैसला लिया गया है। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए पार्टी संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया। 



बलवान सिंह सुहाग ने कहा कि गठबंधन रहे या ना रहे पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी हाई कमान चाहे किसी भी उम्मीदवार को टिकट दें सभी कार्यकर्ता कंधे से कंधा मिलाकर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र के प्रत्येक वार्ड में प्रत्येक बूथ पर एक बूथ योद्धा और एक बूथ सखी मौजूद रहेंगे। पार्टी संगठन की ओर से चुनाव लड़ने वाले इच्छुक उम्मीदवारों के नाम मांगे गए ताकि पार्टी हाई कमान को सूची बनाकर भेजी जा सके। इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए पार्टी प्रभारी बलवान सिंह सुहाग ने कहा कि 28 फरवरी तक पार्टी की ओर से सदस्यता अभियान चलेगा उसके बाद कभी भी चुनाव की घोषणा हो सकती है। इसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारी में जी जान से जुटने का आह्वान किया गया है। आगामी चुनाव में जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेगी या अकेले यह शीर्ष नेतृत्व का फैसला होगा फिलहाल कार्यकर्ताओ ने अपनी कमर कस ली है। उन्होंने सरकार से इनैलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में न्यायिक जांच की मांग की है। 



इस अवसर पर जननायक जनता पार्टी के प्रदेश सचिव श्यामसुंदर सभरवाल, पार्टी जिलाध्यक्ष विजय पंच, उपाध्यक्ष अशोक पंच, बावल से पूर्व विधायक रामेश्वर दयाल, विमला चौधरी, मेनका सोनी, अमन जून, देवी सिंह, मनजीत जेलदार, टेकचंद सैनी, चौधरी रणबीर सिंह, राजबीर कालूवास, सुनील चौधरी, सतेंद्र झाबुआ, राजू चौधरी, राजेश अग्रवाल, संदीप नांगल तेजू सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें