Rewari News : आम आदमी पार्टी ने कस्बा कुंड में जर्जर हाल सड़कों का सर्वेक्षण किया

रेवाड़ी में आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष मदन सिंह की अध्यक्षता में बावल विधानसभा के खोल ब्लाक के गांव कुंड में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष चिकित्सा प्रकोष्ठ रविन्द्र बढ़ालियां ने कार्यकताओं के साथ कुंड इलाके की कई रोड का सर्वेक्षण किया तथा पाया कि सभी रोड का बुरा हाल है। 



जिला अध्यक्ष मदन सिंह ने बताया कि रेलवे लाइन अंडर पास के नजदीक अनुसूचित जाति (गुवारिया) बस्ती के पास रोड पर काफी गन्दा पानी भरा हुआ है जिस कारण इन लोगों का जीना दुश्वार हो गया है। सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया तो बड़ी महामारी फैल सकती है और कोई भयानक हादसा हो सकता है। मौजूदा सरकार से अनुरोध है कि जल्दी से जल्दी इस रोड को ठीक किया जा सके।

जिला अध्यक्ष चिकित्सा प्रकोष्ठ रविन्द्र बढ़ालियां ने बताया कि अभी हाल ही में एक रोड़ बनाया गया है जिसमें केवल लीपापोती की गयी है।

ब्लाक अध्यक्ष महेश शर्मा ने सरकार को चेताया कि मौजूदा सरकार 09 साल से केवल लोगो को बेवकुफ बना रही है। आने वाले 2024 मे जनता सबक सिखायेगी



इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष रिईमपलाईमेनट नरेश चौधरी,यूथ सहसचिव राजबीर, कपिल, सर्किल अध्यक्ष प्रदीप, रमेश आजाद ग्राम सचिव धर्मपाल, सचिन, नरेंद्र, कपिल, आकाश, लोकेश, कपिल कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें