Rewari News :: जीवन में सफलता पाने के लिए शार्ट कट कभी ना अपनाएं :: अमित स्वामी

 


रेवाड़ी की नई अनाज मंडी स्थित प्रो अल्टीमेट जिम्स में महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई। यह जानकारी देते हुए जिम एसोसियेशन, रेवाड़ी के सह-सचिव मुकेश शर्मा 'काके' ने बताया कि बैठक में जिला रेवाडी व आस-पास के जिम संचालकों ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता एसोसियेशन के अध्यक्ष एवं एशियन बाडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक अमित स्वामी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से आगामी 13 अप्रैल को जिम एसोसियेशन रेवाड़ी एवं हार्ड रोक चैरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में स्थानीय राव तुलाराम स्टेडियम में सब जूनियर, जूनियर, सीनियर एवं मास्टर्स डैड लिफट प्रतियोगिता तथा वुमन्स डैड लिफट प्रतियोगिता तथा स्ट्रांगमैन प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जाएगा। सब जूनियर में 59, 67, 74, 83, 93, 93+ कि.ग्रा. वजन वर्ग, सीनियर में 58, 67, 74, 83, 93, 105 एवं 106. मास्टर्स में 59, 67, 74, 83, 93, 93+ वजन वर्ग में आयोजित करवाया जायेगा। इसके अतिरिक्त सभी प्रतियोगियों को प्रशस्ति पत्र, मैडल एवं स्मृति चिन्ह भेंट किये जायेंगे। स्ट्रांगमैन प्रतियोगिता के विजेता को 11000 रू. से पुरस्कृत किया जाएगा। इस अवसर पर अध्यक्ष अमित स्वामी ने अपने सम्बोधन में कहा कि यह एक अत्यन्त प्रसन्नता का विषय है कि दिन प्रतिदिन युवाओं की आयरन गेम्स में रूचि बढ़ रही है और वे र्दुव्यसनों से दूर होकर अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत हो रहे हैं। इसी संदर्भ में अमित स्वामी ने उनसे अपील की कि जीवन में सफलता के लिए शार्ट कट ना अपनाएं। 



दृढ़ विश्वास, लगन एवं मेहनत ही सफलता का मूल मंत्र है। इसके अतिरिक्त जिम एसोसियेशन के उपाध्यक्ष विश्वदीप तंवर नेटी ने बैठक के आयोजक एवं प्रो अल्टीमेट जिम्स के संचालक के नाम का एसोसियेशन में मैम्बर बनाने के लिए अनुमोदन किया जिसे सर्वसम्मति से स्वीकार किया गया। अंत में, जिम एसोसियेशन के मुख्य संरक्षक एवं सलाहकार प्रिंस ग्रोवर ने सभी साथियों का बैठक में आने के लिए आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर एसोसियेशन की कार्यकारिणी के सदस्य रवि सैनी, सुरजीत कुमार, प्रवीण यादव, मोहित यादव, चंदन माटा, सूरज माटा, अंकित धनखड़ आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें