Rewari News : सैक्टर 18 स्थित हुड्डा ग्राउंड में 19 से 25 मार्च तक श्री शिव महापुराण कथा का आयोजन होगा :: सुनील मूसेपुर



रेवाड़ी में 19 मार्च से 25 मार्च तक ज्ञान की गंगा बहेगी। श्रद्धालु इस ज्ञान रूपी गंगा में आकर डुबकी लगाएं। यह कहना है रेवाड़ी विधानसभा से भाजपा नेता सुनील यादव मूसेपुर का। सैक्टर 01 स्थित अपने निवास पर प्रैस कॉन्फ्रेंस कर कथा कार्यक्रम की विस्तार से जानकारी दी। सुनील मूसेपुर ने बताया कि कथा वाचक विश्व प्रसिद्ध पंडित प्रदीप मिश्रा रेवाड़ी में श्री शिव महापुराण कथा का पाठ करेंगे। भाजपा नेता सुनील मूसेपुर रेवाड़ी में इस कार्यक्रम का आयोजन करा रहे है। सुनील मूसेपुर ने बताया कि रेवाड़ी के सेक्टर 18 स्थित हुडा ग्राउंड में करीबन 35 एकड़ जमीन पर पंडाल लगाया जायेगा। इसको लेकर तैयारियां शुरू हो गई है।



सुनील यादव मूसेपुर ने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर धर्म लाभ कमाने का आह्वान किया। कथा से एक दिन पहले 18 मार्च को बाईपास स्थित टोयटा शोरूम के पास से कलश यात्रा शुरू होकर पंडाल तक जायेगी। सुनील मूसेपुर ने कहा कि कलश यात्रा में शामिल होने और कथा में शामिल होने के लिए किसी भी तरह की कोई पर्ची नहीं काटी जा रही है।



कलश यात्रा में शामिल होने के लिए खुद कलश लेकर 18 मार्च को सुबह दस बजे पहुँचना होगा। पंडाल में भी कोई वीआईपी कल्चर नहीं रहेगा। सभी के लिए पंडाल में जमीन पर गद्दे लगवाकर बैठने की व्यवस्था की जायेगी। 



सुनील मूसेपुर ने कहा कि कथा स्थल पर भोजन की व्यवस्था भी की जायेगी। दोपहर बाद कथा का पाठ होगा, सही समय अभी जारी नहीं किया गया है। इस अवसर पर जाट जांटी स्थित बगलामुखी मंदिर अटा धाम से महंत श्री सतबीर नाथ जी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें