Chandan News: डायनेमिक ऐलेवन चांदन क्रिकेट टीम ने चार विकेट से पराजित कर जीता चमचमाती ट्रॉफी व नगद इनाम

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आस्था फाउंडेशन के सौजन्य से खेले जा रहे बांका प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला चांदन प्रखंड में शनिवार को चांदन सुपरस्टार और डायनामिक 11 चांदन टीम के बीच खेला गया । टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए  चांदन सुपरस्टार की टीम ने 167 रनों का लक्ष्य 20 ओवर में दिया। कप्तान प्रिंस ने 40 रन बनाए जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए  डायनेमिक 11 चांदन की  टीम ने निशांत राय के 84 रन की मदद से 19वे ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर मुकाबला अपने नाम कर लिया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार निशांत को दिया गया जबकि मैंन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार चांदन के कप्तान प्रिंस(145 रन और 4 विकेट ) को मिला। 


टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन निशांत (185 रन)ने बनाया जबकि सबसे ज्यादा विकेट आसिफ (8 विकेट) ने लिए। विजेता टीम को आस्था फाउंडेशन के अध्यक्ष श्री कौशल सिंह द्वारा 5000 की राशि और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया जबकि उपविजेता को ढाई हजार रुपए और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। आज के मैच के मुख्य निर्णायक लोकेश कुमार और रंजीत कुमार थे जब कि स्कोर के भूमिका में रोशन कुमार तथा कंट्री में पश्चिमी ने अपने कमेंट्री से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। आज के फाइनल मुकाबले में मुख्य अतिथि श्री कौशल सिंह के अलावा सीएसए चांदन के टीम मैनेजर नंदकिशोर बरनवाल, बांका जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष ओमप्रकाश बरनवाल , सीएसए कोच बिक्रम दुबे, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष निरंजन राय, अवधेश वर्मा,अर्जुन राय, नंदन तिवारी , अनिल यादव आदि  उपस्थित थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें