Chandan News: धान लोडेड पिकअप वाहन पलटा बाल बाल बच्चे ड्राइवर खलासी व वाहन मालिक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र के केंदुआर गांव निवासी धान व्यापारी सह किसान सलाहकार शंभू दास सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जानकारी के अनुसार वाहन मालिक शंभू दास धान का कारोबार करता है और पूर्व की तरह पिकअप वाहन में भरकर धान बेचने के लिए चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के माधोपुर किसी व्यापारी के लिए ले जा रहा था। इसी बीच सिमुलतला थाना क्षेत्र अंतर्गत बथनाहरण के समीप वाहन चालक का संतुलन बिगड़ 

गया और पिकअप वाहन समेत खेत में पलट गई. गनीमत रहा की किसी बड़ी दुर्घटना होने से बच गई. लेकिन वाहन मालिक सह किसान सलाहकार  शंभू दास के माथे में गहरी चोट एवं हाथ के अंगुली कट गई. और धान का सभी पैकेट सहित वहां खेत में बिखर गया. घटना को लेकर स्थानीय लोगों की मदद से घायल शंभू दास को प्राइवेट क्लीनिक में इलाज करा कर परिजनों को सूचित किया. जहां से गंभीर स्थिति देखते हुए देवघर रेफर कर दिया. वही ड्राइवर एवं खलासी मजदूर की हल्के फुलकी चोट लगी है.और दोनो सुरक्षित है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें