Bounsi News: ज्वेलरी शॉप में लाखों की संपत्ति की चोरी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। नगर  पंचायत बौंसी डेम रोड स्थित जीत ज्वेलर्स में रविवार की देर रात छत तोड़कर क़रीब 15 लाख की संपत्ति की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। इस चोरी के घटना की इतनी बड़ी वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इस घटना को लेकर ज्वेलरी शॉप के मालिक अमरजीत भगत ने थाने में आवदेन देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ जांच कर न्याय की मांग की है। चोरी की घटना के बारे में अमरजीत भगत ने पूछे जाने पर बताया कि रात में छत को तोड़कर चोर दुकान में घुसा है, और सारा सामान लेकर चला गया। जब सुबह जाकर और 




दिन की तरह दुकान खोले तो दुकान खाली पड़ा हुआ था । सारे ज्वेलरी कहीं नहीं दिख रहे थे। मेरे जीवन भर की संपत्ति और सारे कमाई लूट गए। यह दृश्य देखकर उन्होंने कहा कि उनके तो होश उड़ गए। इसके बाद स्थानीय थाना को इसकी सूचना दी। वहीं सूचना मिलते ही बौंसी के इंस्पेक्टर अमेरिका राम एवं नवनिर्मित थानाध्यक्ष सुधीर कुमार मौके पर पहुंचकर वहां के वास्तविक स्थिति को जाना तथा मामले की जांच पड़ताल आरंभ कर दी है । इस घटना से क्षेत्र में चोरी को लेकर लोगों में फिर से भय पैदा हो गया है दुकानदारों ने इस वारदात को लेकर कहा कि ऐसी घटनाओं से असुरक्षा का डर सता रहा है। पुलिस को इस मामले में संलिप्त लोगों का जांच के बाद हिरासत में लेकर उसपर कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें