Bounsi News: पुलिस ने दो चोर को गिरफ्तार कर भेजा जेल

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बौंसी पुलिस ने भारी मात्रा में चोरी किये गये लोहे के साथ दो संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। साथ ही चोरी में प्रयुक्त टोटो वाहन को भी जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर एसआई अमित कुमार सिंह के द्वारा डैम रोड के सीएनडी हाई स्कूल के समीप ई रिक्शा पर सवार दो व्यक्ति को लोहे के सामान के साथ पकड़ा गया। पूछताछ में बताया गया कि चोरी का लोहा ब्रह्मपुर से चोरी करके स्थानीय कबाड़ी की दुकान में बेचने के लिए ले जाया जा रहा था। विदित हो कि ब्रह्मपुर गांव के समीप मैकेनिकल 


डिविजन से पूर्व में भी लोहा चोरी की शिकायत मिली है। आशंका जतायी जा रही है कि यह लोहा भी वहां से ही चोरी किया गया होगा। हालांकि पुलिस ने बाबूडीह के संजय दास के पुत्र रोशन कुमार और दलिया के सुलो गोस्वामी के पुत्र बिहारी गोस्वामी को पकड़ लिया है। ई-रिक्शा पर ढोये जा रहे लोहे का कोई कागजात और ई रिक्शा का भी कोई कागजात दोनों के द्वारा नहीं दिखाया गया है। ई- रिक्शा के चालक रोशन कुमार के द्वारा पुलिस को बताया गया था कि बिहारी गोस्वामी के द्वारा चोरी के लोहे का सामान ले जाने के लिए बोला गया है। मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें