Bounsi News: दो अलग-अलग जगह से स्कॉर्पियो चोरी, जांच में जुटी पुलिस

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। अज्ञात चोरों के द्वारा दो अलग-अलग जगह से स्कॉर्पियो वाहन की चोरी कर ली गई है। घटना गुरुवार देर रात की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के श्यामबाजार निवासी धनंजय चौधरी के पुत्र मिथलेश चौधरी के घर के पास से भी अज्ञात चोरों ने स्कॉर्पियो वाहन को चुरा लिया। हालांकि चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की पड़ताल में जुट गई है। स्थानीय लोग एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बताया गया कि, अज्ञात चोर बीते 26 जनवरी से ही स्कॉर्पियो चोरी करने की फिराक में थे। बताया गया कि, सफेद रंग की मारुति स्विफ्ट मिथिलेश चौधरी के घर के समीप 26 जनवरी से ही शिरकत कर रही थी। इसके बाद अज्ञात चोरों ने स्कॉर्पियो वाहन की चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने लिखित आवेदन बौंसी थाने में दिया है और पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। वहीं दूसरी ओर गुरुवार देर रात नगर पंचायत अंतर्गत स्थित गोकुल विहार होटल के पास से भी अज्ञात चोरों के द्वारा स्कॉर्पियो वाहन की चोरी कर ली गई है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी नगर पंचायत के सफाई संवेदक 





जमुई निवासी मुकेश कुमार गुरुवार को बौंसी आए थे। इसी क्रम में देर रात हो जाने के कारण होटल गोकुल बिहार में रुके थे और अपनी स्कॉर्पियो वाहन को होटल के बाहर ही खड़ी कर दिये थे। शुक्रवार सुबह जब मुकेश कुमार ने देखा तो स्कॉर्पियो वहां होटल के बाहर नहीं थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद बौंसी पुलिस को सूचना दी गई। बौंसी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी। जांच के दौरान पाया गया कि होटल गोकुल विहार में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। लेकिन उसके रिकॉर्डिंग की व्यवस्था नहीं थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसी का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। रिकॉर्डिंग नहीं होने की वजह से अज्ञात चोरों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी। वही संवेदक मुकेश कुमार ने बताया कि होटल की लापरवाही के वजह से उनका स्कॉर्पियो वाहन चोरी हो गया। मौके पर पहुंचे एस आई अनिरुद्ध कुमार, थाना मैनेजर विनय कुमार पांडे सहित अन्य पुलिस बल ने होटल संचालक पंकज भगत से पूछताछ की है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। मालूम हो कि एक ही दिन में अज्ञात चोरों ने दो जगह पर स्कॉर्पियो वाहन की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। ऐसा प्रतीत होता है कि चोरों को प्रशासन का तनिक भी खौफ नहीं है। बेधड़क बेखौफ अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें