Bounsi News: मजदूर की मौत पर तीन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोकुला बाजार में शनिवार की देर रात ट्रैक्टर से गिरकर 54 वर्षीय मजदूर की मौत के मामले को लेकर बंधुआकुरावा थाने में कांड संख्या 13/24 के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मृत मजदूर अनिल यादव की पत्नी प्रमिला देवी के द्वारा दिए गए आवेदन में ट्रैक्टर मालिक रतन बाजार निवासी रमन यादव एवं गोकुला  बाजार के कदरसी के रहने वाले ट्रैक्टर चालक सोनू लैया और उसके भाई मोनू लैया पर ट्रैक्टर से गिराकर एवं गाड़ी चढ़ाकर मार देने का आरोप आवेदन देकर लगाया गया है। मजदूर की मृत्यु के बाद गोकुला नदी में ही शव को फेंक कर वहां से लोग फरार हो गए। मालूम हो की घटना के बाद से ही सभी 

आरोपी गांव से फरार बताया जा रहा है। पुलिस मामले को लेकर लगातार छापेमारी करके सभी आरोपी को गिरफ्तार करने में लगी हुई है। आवेदन में बताया गया है कि 17 फरवरी को ट्रैक्टर के चालक सोनूलैया के द्वारा प्रमिला देवी की पति को बुलाकर ट्रैक्टर पर काम करने के लिए ले जाया गया था। देर रात तक घर नहीं आने के बाद पहले रमन यादव को फोन किया गया तो उसके द्वारा जानकारी नहीं रहने की बात कह कर फोन काट दिया गया। जबकि प्रमिला देवी की गोतनी के द्वारा जब ट्रेक्टर चालक सोनू लैया को फोन किया गया तो उसने बताया था कि हम लोग बालू लेकर अपिया गांव की तरफ आए हैं। रास्ते में कहीं अनिल गिर गया है। जो बुरी तरह जख्मी हो गया है। पीड़ित ने बताया कि सुबह उसे पति की लाश नदी में मिली थी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें