Bounsi News: बच्चों के बीच मुफ्त में कॉपी और क़लम का किया गया वितरण

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बौंसी प्रखंड अंतर्गत स्थित एलएनडी प्रोजेक्ट बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय के वरीय शिक्षक पवन कुमार त्रिभुवन के द्वारा प्राथमिक विद्यालय कुशवाहा नगर में अध्ययनरत साठ गरीब बच्चों के बीच मुफ्त में कॉपी और क़लम का वितरण किया गया। मालूम हो कि विभागीय आदेश के आलोक में बिहार में पहली बार परीक्षा केंद्र बनाए जाने के बाद उस विद्यालय के छात्र एवं छात्राओं की पढ़ाई की व्यवस्था नजदीक के स्कूलों में शिफ्ट 

कर दी गयी थी। एलएनडी विद्यालय में अध्ययनरत इन्टर की छात्राओं को एक फरवरी से प्राथमिक विद्यालय कुशवाहा नगर और नवम की छात्राओं को कन्या मध्य विद्यालय बौंसी में शिफ्ट किया गया था। क्लास का आज आखिरी दिन होने की वजह से इस कार्यक्रम को चलाया गया। कॉपी, क़लम और टॉफी चॉकलेट पाकर बच्चों में ख़ुशी देखी गई। मौके पर विद्यालय प्रधानाध्यापक दिलीप साह, वरीय शिक्षक पवन कुमार त्रिभुवन, गोपाल साह,छात्रा लिली, शुभ प्रिंस, पार्वती,अंशु, रेणु, कृष्णा, अंजनी, आदित्य,आयास, सिम्पल, सिमरन सहित अन्य छात्र एवं छात्राएं मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें