Bihar News: लिट्टरा पब्लिक स्कूल के नए भवन का मौजीपुर में हुआ उद्घाटन, मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। लिट्टरा पब्लिक स्कूल पटना के प्रबंधन ने आईआईएम और आईएसबी पूर्व छात्रों द्वारा संचालित और प्रबंधित मौजीपुर ,एनएच-31, विक्रमपुर, छपाक वाटर पार्क के पास, बख्तियारपुर रोड पटना स्थित नई शाखा का उद्घाटन  और प्रवेश समारोह भव्य तरीक़े से आयोजित किया गया। उद्घाटन में अन्य सम्मानित अतिथि, कई स्कूलों के एचएम, जिला पंचायत अध्यक्ष, सरपंच, पंचायत सदस्य, भूमि दाता, स्कूल कर्मचारी, छात्र और स्थानीय लोग भी मौजूद थे। लिट्टरा पब्लिक स्कूल के प्रबंधन और अन्य अतिथियों ने अपने संक्षिप्त संबोधन में नए भवन के समय पर पूरा होने के लिए स्कूल के प्रति उनके निरंतर समर्थन के लिए सभी अभिभावकों की सराहना की। उन्होंने 


सभी से बच्चों की शिक्षा में गुणवत्ता बढ़ाने के लिए स्कूल का समर्थन किया और आगे इस गुणवत्ता बनाए रखने का आग्रह किया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन और गणेश वंदना से हुई। कार्यक्रम की प्रगति के दौरान अतिथियों को प्यार का प्रतीक चिन्ह प्रदान किया गया। इस मौक़े पर लिट्टरा पब्लिक स्कूल के स्कूल शिक्षक और कर्मचारियों द्वारा एक संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इस सम्मान में एक भव्य भोज का आयोजन किया गया । अंत में लिट्टरा पब्लिक स्कूल के प्रबंधन ने अतिथियों को धन्यवाद दिया और नवप्रवेशित सभी छात्रों को उनके भविष्य के प्रयासों के लिएआशीर्वाद दिया। लिट्टरा पब्लिक स्कूल के नए भवन का उद्घाटन एक शानदार सफलता थी क्योंकि सभी अभिभावक और अतिथि लिट्टरा पब्लिक स्कूल के तहे दिल से स्वागत और आतिथ्य से बहुत प्रसन्न थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें