Bounsi News: इंटरमीडिएट की तीन केंद्रों पर दुसरे दिन भी शांति पूर्ण तरीके से हुई परीक्षा

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। इंटरमीडिएट की तीन केंद्रों पर शुक्रवार को भी शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा हुई। मालूम हो की, इंटर की परीक्षा को लेकर नगर पंचायत के बौंसी बाजार में तीन परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इसके पूर्व गुरुवार को एलएनडी प्रोजेक्ट कन्या प्लस टू उच्च विद्यालय में प्रथम पाली में बायोलॉजी की परीक्षा में 238 परीक्षार्थियों में से 235 उपस्थित रहे। जबकि फिलासफी में तीन में तीन परीक्षार्थी उपस्थित थे। द्वितीय पाली में अर्थशास्त्र की परीक्षा में 40 में 39 परीक्षार्थी उपस्थित थे। यहां पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट के रूप में अमरपुर के आपूर्ति पदाधिकारी अंजनी कुमार और बौंसी की महिला पर्यवेक्षिका सुप्रिया कुमारी मौजूद थी। सीएनडी उच्च विद्यालय में प्रथम पाली बायोलॉजी में 42 में 

41 मौजूद थे। जबकि फिलासफी में एक परीक्षार्थी में एक मौजूद थी, द्वितीय पाली की परीक्षा में अर्थशास्त्र में 44 में एक अनुपस्थित पाये गये। यहां पर मजिस्ट्रेट के रूप में प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी हिरालियूस हेंब्रम और एलएस संजुक्ता कुमारी मौजूद थी। सीएम कॉलेज में प्रथम पाली में - बायोलॉजी की परीक्षा में 177 में पांच अनुपस्थित थे। जबकि फिलासफी में -एक में एक छात्रा मौजूद थी। द्वितीय - पाली के अर्थशास्त्र की परीक्षा में 35 में 34 ने परीक्षा दी। यहां स्टेटिक मजिस्ट्रेट - के रूप में प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी श्याम सुंदर और महिला पर्यवेक्षक का अंजू कुमारी मौजूद थी। प्रखंड विकास पदाधिकारी  अमित कुमार लगातार तीनों केंद्रों पर भ्रमण कर परीक्षा की स्थिति का जायजा ले रहे थे। केंद्रों पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी की भी तैनाती की गयी थी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें