Bounsi News: गोड्डा सांसद दुमका पटना इंटरसिटी ट्रेन को मंदार हिल स्टेशन से करेंगे रवाना

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। दुमका से चलकर पटना जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन अब से मंदार हिल स्टेशन पर रुकनी आरंभ हो जायेगी। मालूम हो कि मालदा रेलवे के द्वारा इसके लिए पत्र जारी कर दिया गया है। जिसको लेकर आज सुबह 9.30 बजे गोड्डा के सांसद डॉक्टर निशीकांत दुबे दुमका पटना इंटरसिटी को मंदार हिल स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। जानकारी देते हुए भाजपा के नगर अध्यक्ष मनमीत साह ने बताया कि गोड्डा सांसद के साथ-साथ बांका सांसद गिरधारी यादव भी मौजूद रहेंगे। मालूम हो की झारखंड की उप राजधानी दुमका से पटना जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन का मंदार हिल स्टेशन पर ठहराव नहीं था। 14 जनवरी को गोड्डा के सांसद डॉक्टर निशिकांत दुबे के द्वारा हरी झंडी दिखाकर दुमका से इसे रवाना किया गया था। मंदार हिल स्टेशन पर ठहराव 

नहीं होने से यहां के लोगों ने गोड्डा सांसद से मंदार हिल में इस ट्रेन के ठहराव के लिए गुहार लगायी थी। जिस पर सांसद ने सभी को आश्वस्त करते हुए कहा था कि इस ट्रेन का ठहराव पर्यटन नगरी में अवश्य होगा। सांसद के प्रयास के बाद मालदा डिवीजन के द्वारा अब इसके ठहराव को हरी झंडी दे दी गई है। दुमका से यह ट्रेन दोपहर के 2:05 बजे चलेगी जो दोपहर में 3:14 बजे मंदार हिल स्टेशन पहुंचेगी। 2 मिनट रुकने के बाद 3:16 पर पटना की ओर रवाना हो जायेगी। देर को पटना पहुंचेगी। जबकि पटना की ओर से आने वाली एक्सप्रेस ट्रेन मंदार हिल स्टेशन पर दोपहर 12:22 पर पहुंचेगी 2 मिनट के ठहराव के बाद 12:24 पर दुमका की ओर रवाना हो जायेगी। ट्रेन के ठहराव से पर्यटन क्षेत्र के लोगों को बिहार की राजधानी जाने में आसानी होगी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें