Bounsi News: विद्युत ऊर्जा चोरी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। विद्युत ऊर्जा की चोरी के मामले में सहायक विद्युत अभियंता विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल बांका गुलशन नंदन कुमार के द्वारा बौंसी थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। आवेदन में बताया गया है कि, गुप्त सूचना के आधार पर जांच दल गठित करते हुए बौंसी थाना क्षेत्र के काजी कैरी गांव निवासी राजीव कुमार साह की पत्नी अर्चना कुमारी के औद्योगिक परिसर का स्थल निरीक्षण किया गया। जिसमें पाया गया कि 

परिसर में विद्युत ऊर्जा की चोरी परिसर में स्थापित मीटर के अतिरिक्त तीन फेज सर्विस वायर से मीटर के पूर्व के तीन फेज पीवीसी तार के माध्यम से मीटर को बाईपास करते हुए विद्युत ऊर्जा की चोरी की जा रही थी। जिससे साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड पटना को लगभग ₹309841 राजस्व की छाती हुई है। अर्चना कुमारी के पूर्व का विद्युत बकाया ₹21374 है। जिसको लेकर सहायक विद्युत अभियंता विद्युत आपूर्ति अगर प्रमंडल बांका गुलशन नंदन कुमार के द्वारा बौंसी थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। छापेमारी के दौरान कनीय विद्युत अभियंता विद्युत आपूर्ति पर शाखा बौंसी राहुल कुमार एवं कुर्मी विद्युत आपूर्ति प्रशाखा बौंसी मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें