Bounsi News: सड़क दुर्घटना में 60 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। सड़क दुर्घटना में 60 वर्षीय व्यक्ति की  दर्दनाक मौत हो गई। घटना गुरुवार देर शाम की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत भंडारीचक निवासी स्वर्गीय चंदू मंडल का 60 वर्षीय पुत्र बालमुकुंद मंडल अपने घर के आगे सड़क किनारे खड़ा था। इसी दौरान बौंसी की ओर से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बालमुकुंद मंडल जख्मी होकर वहीं सड़क किनारे गिर पड़ा। पुत्र एवं परिजनों की सहयोग से जख्मी अवस्था में बालमुकुंद मंडल को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात रेफरल 

अस्पताल प्रभारी चिकित्सक डॉक्टर संजीव कुमार ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि बाइक सवार की पहचान कुड़रो गांव निवासी त्रिलोक पांडे के 20 वर्षी पुत्र सत्यम पांडे के रूप में की गई है। बताया जाता है की, मोटरसाइकिल सवार भी इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। डॉक्टर ने जख्मी सत्यम पांडे की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया है। इधर घटना सूचना के बाद पहुंची बौंसी पुलिस के पुलिस अवर निरीक्षक मनोरंजन प्रसाद भी पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंच गए और शव को अपने कब्जे में ले लिया। बताया गया कि जप्त शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेजा जायेगा। इधर घटना के बाद मृतक की पत्नी चद्रिका देवी, पुत्र मिथुन मंडल, सुजीत मंडल, विकास मंडल सहित अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें