Rewari News : विषम परिस्थितियों में साथ देने वाली रोडवेज के प्रति सरकार गंभीर नहीं :: यशपाल यादव


हरियाणा रोडवेज और हरियाणा की जनता के लिए मौजूदा सरकार बिल्कुल भी गंभीर नहीं है, सरकार जनता और कर्मचारियों के हितों को नजरंदाज कर रही है, तरह तरह से शोषण किया जा रहा है, विभागों को सिकोड़ा जा रहा है जिससे रोजगार के अवसर खतम हो रहे है,इसीलिए आए दिन संगठन अपने हितों की रक्षा के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं, यह हरियाणा में भी अनदेखी करके सदैव सेवा को तैयार रहने वाली हरियाणा रोडवेज को खतम करने के लिए एक तरफा फैसले ले रही है इसलिए 16 फरवरी को राष्ट्रव्यापी आंदोलन के समर्थन में हड़ताल करेगा हरियाणा रोडवेज कर्मचारी।सरकार पर नकारात्मक विचारधारा के आरोप लगाते हुए हरियाणा रोडवेज सांझा मोर्चा कमेटी के सदस्य यशपाल यादव ने कहा कि मौजूदा हरियाणा सरकार हर प्रकार से हरियाणा की जनता और कर्मचारियों की आवाज़ को दबा रही है, प्रदेश की शान कही जाने वाली हरियाणा रोडवेज को खत्म करने की साजिश करके प्रदेश की जनता से पक्के रोजगार का एक ज़रिए को बंद करने पर तुली है। हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों की एक भी सुनने को तैयार ही नहीं है। सांझा मोर्चा के वरिष्ठ कर्मचारी नेताओं ने बातचीत के दौरान कहा कि सरकार जानबूझकर रोडवेज कर्मचारियों को नजरंदाज कर रही है।



रेवाड़ी डिपो में गेट मीटिंग के दौरान सांझा मोर्चा वरिष्ठ सदस्य श्री जयकुमार दाहिया, श्री संदीप रंगा व सांझा मोर्चा रेवाड़ी डिपो ने साझा बयान जारी करते हुए बताया कि सरकार हरियाणा की जनता और रोडवेज के कर्मचारियों के प्रति बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। आज अकेले हरियाणा रोडवेज ही नही पूरे भारत देश के कर्मचारी त्रस्त हैं। इसीलिए मिलकर 16 फरवरी को आंदोलन कर हड़ताल की जायेगी।

ज्ञात हो कि पिछली हड़ताल में हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों का समर्थन पड़ोसी राज्यों ने भी समर्थन किया था, ऐसे ही हरियाणा रोडवेज कर्मचारी भी पड़ोसी राज्यों के परिवहन कर्मचारियों का समर्थन करती है, हिमाचल और पीआरटीसी द्वारा चलाई जा रही मुहीम कि राज्य परिवहन की बसों में कैपेसिटी, समर्थय, नियम से अधिक सवारियां नही बैठाए जायेंगे। सांझा मोर्चा ने साथ ही कहा कि 16 फरवरी को पूरे भारत देश के सभी संगठन एकजुट होकर आंदोलन कर रहे हैं।

इस मोके पर राज्य उपप्रधान यशपाल यादव, डिपो प्रधान प्रवीण बालधन, दिनेश साहपुर, पवन यादव, राजपाल यादव, प्रवीण यादव, छवि कुमार, अभय कुमार, सुधीर कुमार सहित अनेक कर्मचारी मोजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें