Rewari News : श्रीजी एंटरटेनमेंट के बैनर तले राम भजन "बसे हैं राम कण-कण में" रिलीज़


श्रीजी एंटरटेनमेंट के बैनर तले रेवाड़ी के कलाकारों को लेकर तैयार किया गया राम भजन 'बसे हैं राम कण-कण में' आज सभी सोशल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर दिया गया। साहित्यकार सत्यवीर नाहड़िया द्वारा लिखित इस भजन को आज मॉडल टाउन से श्रीजी स्टूडियो में भी रिलीज किया गया।



उक्त जानकारी देते हुए श्रीजी एंटरटेनमेंट के सचिव युवराज ने बताया कि जाने-माने साहित्यकार एवं संगीतकार विपिन सुनेजा के मार्गदर्शन में वरिष्ठ रंगकर्मी ऋषि सिंहल ने इस भजन का निर्देशन किया है। रेवाड़ी के उभरते युवा गायक कुणाल गोयल के मधुर स्वर में सजे इस भजन में स्थानीय गायिका उमा भारद्वाज, ललित सैनी ने कोरस दिया है। निर्माता हेमंत सिंहल तथा व्यवस्थापक खूबराम की देखरेख में सरस्वती स्टूडियो, दिल्ली में रिकॉर्ड किए गए इस भजन में सत्या सैनी व दिव्यांश जैन ने कैमरा व वीडियो संपादक की भूमिका निभाई है तथा सेट डिजाइनिंग राजेश, कृष्ण व नीरज ने की है।

उन्होंने बताया कि रेवाड़ी के सनसिटी स्थित श्री सनातन धर्म मंदिर में भजन की प्रमुख हिस्से की शूटिंग की गई है। कला,साहित्य, संस्कृति एवं अध्यात्म से जुड़े संगठनों के प्रतिनिधियों ने इस भजन से जुड़े सभी कलाकारों को बधाई देते हुए खुशी जाहिर की है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें