Rewari News : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय संगवाड़ी में निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया



सोशल वेलफेयर यूथ क्लब संगवाड़ी द्वारा निशुल्क आंखों की जांच का कैंप, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय संगवारी में लगाया गया। इस कैंप का शुभारंभ डीएसपी सिटी रेवाड़ी श्री पवन कुमार द्वारा किया गया। इस कैंप में 115 मरीजों को चश्मा व दवाइयां वितरित की गई एवं आंखों की निशुल्क जांच की गई, इससे पहले श्री पवन कुमार ने स्कूल के बच्चों को अनुशासन एवं गुरु के मान सम्मान के बारे में व नशे से दूर रहने के बारे में बच्चों को अवगत कराया। 



इस अवसर पर सीएलजी कमेटी के अध्यक्ष सुनील भार्गव एडवोकेट ने विद्यालय के विद्यार्थियों को जीवन में कामयाब होने के अनुभव से अवगत करवाया एवं के नशा के दुष्परिणाम के बारे में बताया और इसके साथ-साथ विद्यालय के प्राचार्य महोदय श्री कर्मवीर यादव ने भी अपने विचार रखें इस मौके पर यूथ क्लब के प्रधान श्री नरेश कुमार जी ने अतिथि गण एवं डॉक्टर की टीम का पगड़ी एवं फूल माला पहना कर स्वागत किया इस अवसर पर ग्राम पंचायत संगवारी के सरपंच राम सिंह छावड़ी ने भी बच्चों को बताया कि समय-समय पर आंखों की जांच करवाते रहनी चाहिए इस मौके पर विद्यालय का समस्त स्टाफ, प्राइमरी स्कूल के अध्यापक श्रीमती अनिता भार्गव, श्री ललित शर्मा, श्री जयपाल डीपीई, एक्स सरपंच दीपक शर्मा, दीपक मुदगिल, श्री जसराम लादुवास गुर्जर उपस्थित रहे मंच संचालन श्रीमती अनीता यादव ने किया। क्लब के एक प्रधान श्री दीपक शर्मा ने क्लब की पिछली गतिविधियों के बारे में बताया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें