Rewari News : कोसली में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सुंदरकांड पाठ तथा हवन यज्ञ में शामिल हुए



कोसली में अयोध्या में भगवान श्रीराम लल्ला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर घर और हर गांव के मंदिरों में हवन ओर सुंदरकांड पाठ का आयोजन हुआ, उसी उपलक्ष्य में आज आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ता ने डहीना ओर कोसली के प्रोग्राम में शिरकत की। सीए हिमत यादव प्रत्याक्षी कोसली विधानसभा आम आदमी पार्टी, जिला अध्यक्ष रेवाडी (एक्स सर्विसमैन विंग) कमान्डेंट संतोष यादव, साथ में विधानसभा प्रभारी कोसली चेयरमैन एस के मक्कार (पंजाब)व बड़ी संख्या में आम जनता राम भक्त कार्यक्रमों में पहुंचे और प्रदेश की सुख-शांति और समृद्धि के साथ देश की तरक्की के लिए कामना और प्रार्थना की। इस प्रोग्राम का संचालन राम भक्त भाई विकास शर्मा ने करवाया।



भाई हिम्मत यादव ने अपने संबोधन में सब राम भक्त को आज 500 सालो के संघर्ष के बाद राम लला आयोध्या में विराजमान होने पर सब को बधाई दी और कहा कि राम तो पहले भी थे मगर जो जरूरत है वो है कि हर किसी को राम जैसा बनने की तभी राम राज्य की सुरूआत होगी। राम राज्य में सभी को समान अधिकार थे। आज हमारे देश मे भी समान अधिकारों की जरूरत है। अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य, माता पिता को सम्मान, भाइयों में प्यार ये सब होगा तभी हसलियात में राम का वास होगा। पुरषोत्तम राम तभी बन सकते है जब उनके बताए रास्ते पर चल सके।



राम भक्त विकाश शर्मा ने आज इस अच्छे अवसर पर अपनी आस्था आम आदमी पार्टी में जाहिर की ओर आम आदमी पार्टी को भगवान राम के आशीर्वाद के साथ जॉइन भी किया। पार्टी ने राम भक्त को ब्लॉक अध्यक्ष के पद पर नवाजा ओर राम के आदर्श के साथ पार्टी में पूरी लगन से काम करने के लिए कहा।



इस उपलक्ष में जिला अध्यक्ष रेवाड़ी (एक्स सर्विसमैन विंग) कमान्डेंट संतोष यादव ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि इस देश मे केजरीवाल जी ही असली राम राज्य की परिकल्पना से काम कर रहे है। हर गरीब के बारे में सोचते है, समान शिक्षा, स्वास्थ्य, बुजुर्गों को तीर्थ, सैनिको के परिवारों को सम्मान, बिजली, पानी, महिलाओं को सम्मान, सुरक्षा आदि। अंत मे पूरा वातावरण जय श्री राम के नारों से राम मय हो गया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें