Rewari News : विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने नांधा में जनता से सीधा संवाद किया



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के साथ 2047 तक भारत को अत्याधुनिक विकसित राष्ट्रों की गिनती में शामिल करने की संकल्पना के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा-जनसंवाद कार्यक्रम का शुक्रवार को बावल विधानसभा क्षेत्र के गांव नांधा (खोल) में आयोजन हुआ। जिसमें सहकारिता एवं जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। मंत्री बनवारी लाल ने कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन करते हुए विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट काम करने वालों को सम्मानित किया। 



इस दौरान उपस्थित नागरिकों को संबोधित करते हुए मंत्री ने कर्मनिष्ठ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी के नेतृत्व में विकसित भारत के स्वरूप को साकार करने हेतु भाजपा सरकार की विकासमयी योजनाओं के विषय मे चर्चा की और सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से *मेरी कहानी मेरी जुबानी* थीम के तहत सरकार की जनहितकारी नीतियों की सराहना को सुना।



इससे पूर्व नांधा ग्राम पंचायत पेय जल आपूर्ति हेतु नवनिर्मित बूस्टिंग स्टेशन का उद्घाटन कर ग्रामवासियों को समर्पित किया साथ ही साथ मामड़िया ठेठर स्थित खोल मंडल के भाजपा महामंत्री कैप्टन ओम प्रकाश यादव जी के घर भोज किया इस दौरान उपस्थित आमजन द्वारा किये गए आशिषयुक्त अभिनंदन हेतु मंत्री जी ने आभार व्यक्त क़िया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें