Rewari News : माजरा एम्स शिलान्यास की मांग को लेकर जिला बार एसोसिएशन ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा

रेवाड़ी बार एसोसिएशन के प्रधान विश्वामित्र, सचिव मन प्रिय, कैशियर विवेक यादव के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या वकीलों ने सचिवालय तक माजरा एम्स का शिलान्यास करने, तुरंत निर्माण शुरू करने, ओपीडी शुरू करने, एमबीबीएस की क्लास चालू करने आदि मांगों को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया और उपायुक्त की मार्फत प्रधानमंत्री को ज्ञापन दिया।



ज्ञापन में मांग की गई माजरा एम्स का शिलान्यास किया जाए , तुरंत निर्माण कार्य किया जाए। ओपीडी शुरू की जाए। एमबीबीएस की क्लास चालू की जाए। एडवोकेट कॉमरेड राजेंद्र सिंह एडवोकेट ने वकीलों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हाड़ कपाने वाली कड़ाके की सर्दी में एम्स संघर्ष समिति के तत्वाधान में आम नागरिक पिछले 2 अक्टूबर से कुंड में धरने पर बैठे है। 



वे हमारे ही मात पिता है, उनके जायज आंदोलन को समर्थन देना हम सब का फर्ज है, क्योंकि वकील ही समाज के सबसे जागरूक नागरिक है। प्रधान विश्यामित्र ने कहा कि अगर सरकार की तरफ से सकारात्मक जवाब नहीं मिलता है तो 13 जनवरी को कुंड धरने पर एडवोकेट्स की रैली आयोजित की जायेगी। सचिव मन प्रिय, कैशियर विवेक यादव ने शामिल वकीलों का आभार प्रकट किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें