Godda News: सिल्वर जुबली रेसलिंग पेंटिंग के विजेता बने मुस्कान एवं सोनू



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:- झारखंड राज्य कुश्ती संघ के गठन के 25वें वर्ष के उपलक्ष्य पर राज्य संघ से प्राप्त निर्देशानुसार इस वर्ष प्रत्येक माह कुश्ती पर आधारित अथवा कुश्ती से संबंधित विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम अथवा गतिविधि का आयोजन प्रत्येक जिला में किया जाना है। उक्त आशय की जानकारी देते हुए गोड्डा जिला कुश्ती संघ के सचिव सुरजीत झा ने बताया की उक्त निर्देश के आलोक में जिला कुश्ती संघ गोड्डा द्वारा शनिवार को स्थानीय गांधी मैदान अवस्थित इंडोर स्टेडियम के कुश्ती - कक्ष में कुश्ती पर आधारित "सिल्वर जुबली पेंटिंग्स कंपटीशन" का आयोजन किया गया। उन्होंने बताया की सीनियर एवं 16 वर्ष से कम उम्र आयु वर्ग के जूनियर दो वर्गों में आयोजित निःशुल्क प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में जहां पहले स्थान पर आर्ट हाउस की मुस्कान कुमारी, दूसरे स्थान पर आर्ट हाउस के आदित्य कुमार सुमन एवं तीसरे स्थान पर संयुक्त रूप से गोड्डा कॉलेज की ममता शर्मा तथा सीएम स्कूल ऑफ एक्सीलेंस प्लस टू गर्ल्स हाई स्कूल की पल्लवी भारती रही वहीं जूनियर वर्ग में पहले स्थान पर आर्ट हाउस के सोनू कुमार, दूसरे स्थान पर संयुक्त रूप से आर्ट हाउस की ही रोशनी कुमारी तथा भारत - भारती पब्लिक स्कूल के अंश कुमार रहे

जबकि तीसरा स्थान संयुक्त रूप में भारत - भारती पब्लिक स्कूल की सुषमा हांसदा, बाल विकास विद्यालय के कमल किशोर महतो तथा भारत जी भारती पब्लिक स्कूल के देवाशीष को मिला। तीनों स्थान पर आने वाले प्रतिभागियों को मेडल एवं प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। इसके अलावा भारत - भारती पब्लिक स्कूल के पार्थ चंद्रा, रोहित राज, आनंद कुमार साह, कृष्णा, युवराज सिंह, सुमित हेंब्रम एवं मैडी कुमार को उनके सराहनीय प्रयास के लिए राइजिंग आर्टिस्ट अवार्ड से पुरस्कृत किया गया। प्रतियोगिता में कुल 17 प्रतिभागी शामिल हुए। तीन सदस्यीय निर्णायक मंडली में जिया कुश्ती संघ के पदाधिकारी मिथिलेश कुमार, मो. इंतेखाब आलम एवं मनीष कुमार झा शामिल थे।

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे, ब्यूरो चीफ गोड्डा ।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें