Chandan News: थाना द्वारा निरोधात्मक कार्रवाई करने के बावजूद सड़क पर उतरे ग्रामीण

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सिलजोरी पंचायत के कसई गांव में बीते दिन पूर्व के मजदूरी का पैसा मांगने पर दो पक्षों में मारपीट होने घटना पर पिडीत के द्वारा चांदन थाना में दिए आवेदन पर थाना पुलिस द्वारा निष्पक्ष कार्रवाई नही करने के बात पर मंगलवार को चांदन देवघर मुख्य मार्ग के वियाही मोड़ स्थित मुख्य सड़क पर लम्बा बांस लगाकर सड़क जाम कर दिया और पीड़ित पक्ष के लोगों ने पुलिस के खिलाफ आरोपियों पर कार्रवाई नहीं करने की बात कहने लगे।सड़क जाम कर देने के प्रभाव से आधा घंटा तक बियाही मोड़ पर ख़ासकर अपने अपने विद्यालय जाने वाले शिक्षक और शिक्षिकाओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि सुचना मिलते ही 

मौके पर पहुंचे चांदन थाना के पुअनि रविंद्र कुमार आदि पुलिस बल ने प्रदर्शनकारियों को समझा बुछाकर सड़क जाम हटवा कर पुन: आवागमन चालू कर दिया।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कसई गांव के अशोका देवी व कामदेव यादव के बीच सोमवार को हुए मामूली विवाद के मामले में पुलिस ने निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों पर धारा 107 की कार्रवाई कर चुकी थी।बाबजूद एक पक्ष के लोग घटना का मामला दर्ज कर कठोर कार्रवाई करने की बात कर रहे थे। इस संबंध में थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि इस मामले में आवेदन के अनुसार दोनों पक्षों के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ धारा 107 की निरोधात्मक कार्रवाई कर दी गयी है। बाबजूद एक पक्ष के लोग कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए सड़क पर आकर कुछ देर तक के लिए शोर मचा रहे थे। जिसे समझाबुझा कर हटा दिया गया है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें