Bounsi News: नगर पंचायत की समस्याओं को ले नगरवासी पहुंचे लघु जल संसाधन मंत्री के आवास

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। नगर पंचायत में हो रही समस्याओं के निराकरण के मद्देनजर समाजसेवी देवाशीष कुमार पांडे की अगुवाई में बौंसी नगर पंचायत क्षेत्र के दर्जनों लोग बिहार सरकार के लघु जल संसाधन मंत्री जयंत राज कुशवाहा के आवास पर पहुंचे और उनसे मिलकर नगर पंचायत की समस्याओं से अवगत कराया। मंत्री के पास पहुंचे लोगों के द्वारा नगर पंचायत क्षेत्र में हो रहे साफ सफाई एवं विकास की कार्यों में शिथिलता के बारे में जानकारी दी गई। साथ ही यहां के 

लोगों के द्वारा नगर पंचायत में पीने की पानी, साफ सफाई, गांधी चौक की सौंदर्गीकरण, बाजार में यूरिनल की अलग-अलग जगहों पर व्यवस्था एवं ठंड के प्रकोप से बचाव के लिए जगह-जगह अलाव की व्यवस्था नहीं होने के बारे में उन्हें बताया गया। उनके द्वारा हर पंचायत अध्यक्ष एवं वार्ड पार्षद एवं नगर पदाधिकारी के बीच समन्वय स्थापित कर जल्दी ही विकास कार्य में तेजी लाने की बात कही गई है। इस अवसर पर मुख्य रूप से व्यवसायिक कल्याण समिति के सचिव निप्पू झा, लायंस क्लब के सुमित सुमन, संजीव शाह, शिव कुमार शाह,विभिन्न वार्ड के वार्ड पार्षद सहित बाजार के अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें