Bounsi News: गणतंत्र दिवस के अवसर पर निबंध प्रतियोगिता किया गया आयोजन

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बौंसी नगर पंचायत अंतर्गत थाना कॉलोनी स्थित झा जी क्लासेज के प्रांगण में गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर शुक्रवार को निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम गणतंत्र दिवस पर निबंध 200 से 300 शब्दों 30 मिनट में  लिखने को दिया गया। प्रतियोगिता में कुल 20 प्रतिभागियों ने भाग लिया प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार ₹200 द्वितीय पुरस्कार ₹100 तृतीय पुरस्कार मिठाइयां और सांत्वना पुरस्कार कलम 


रखा गया था।  प्रतियोगिता में प्रथम स्थान सौरभ कुमार नवम क्लास ने प्राप्त किया। जबकि द्वितीय पुरस्कार अष्टम वर्ग के शुभम कुमार ने प्राप्त किया और तृतीय पुरस्कार अष्टम वर्ग के ही मनीष कुमार ने प्राप्त किया। प्रतियोगिता में सफल हुए प्रतिभागियों को प्रथम पुरस्कार ₹200 द्वितीय पुरस्कार ₹100 और तृतीय पुरस्कार मिठाई झा जी क्लासेस के संचालक सह शिक्षक प्रीतम झा के द्वारा दिया गया। इस अवसर पर काफी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें