Bounsi News: ऑटो चालक की मौत के मामले में पत्नी ने हत्या का लगाया आरोप

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। एक ऑटो चालक की संदिग्ध हत्या के मामले में चौंकानेवाले तथ्य सामने आ रहे हैं। मालूम हो कि बौंसी थाना क्षेत्र के डहुआ गांव निवासी भूदेव दास का पुत्र ऑटो चालक रोहित दास की संदिग्ध हत्या कर दी गई थी। मिली जानकारी के अनुसार, दुर्घटना में रोहित दास गंभीर रूप से जख्मी हो गया था, जिसके उपचार के क्रम मे भागलपुर में मृत्यु हो गयी थी। हालांकि भागलपुर के बरारी थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोप लगाते हुए रोहित की पत्नी चांदनी देवी ने गांव के ही कपड़ा कारोबारी साहिर अंसारी पर आरोप लगाते हुए पति की हत्या कर देने की बात कही है। जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि, बुधवार की सुबह रोहित साहिर अंसारी के साथ कंबल व ऊनी कपड़ा बेचने घर से निकला था। कपड़ा व्यापारी के यहां रोहित गाड़ी चलाने का काम करता था। बुधवार की देर रात तक घर नहीं लौटने पर परिजनों को चिंता होने लगी। इसी दौरान कपड़ा व्यवसायी द्वारा रोहित के रिश्तेदार अरविंद दास को फोन पर रोहित के दुर्घटना होने की 

जानकारी दी गयी। इसके उपरांत से अब तक कपड़ा व्यवसायी का मोबाइल स्विच ऑफ बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद बरारी थानाध्यक्ष मोहम्मद कमाल के निर्देश पर पुलिसकर्मियों ने मामले की छानबीन की और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इधर, थानाध्यक्ष अरविंद राय ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले का पूरी तरह से खुलासा हो जायेगा। प्रथम दृष्टया दुर्घटना का मामला प्रतीत होता है। दूसरी ओर रोहत के परिजन ने बताया कि, साहिर अंसारी के साथ रुपये के लेनदेन को लेकर पूर्व में विवाद हुआ था। इसके बाद से यह  पूना मजदूरी करने के लिए गया था। परन्तु पूना में एक माह रहने के बाद जब काम नहीं मिला, तो वापस गांव आ गया और फिर से कपड़ा व्यवसायी के यहां ऑटो चलाने का काम करने लगा। क्यास लगाई जा रही है कि पूर्व के विवाद को लेकर ही हत्या की गयी है। इधर घटना के बाद से आरोपित के घर पर ताला लटका हुआ है। रोहित का देर शाम पापहारिणी तराई स्थित श्मशान में अंतिम संस्कार कर दिया गया। पति की मौत के बाद पत्नी, पांच साल का पुत्र विक्रम, तीन साल की पुत्री ब्यूटी और एक साल के सत्यम का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों द्वारा मामले को समझौता कर रफा-दफा करने की भी तैयारी की जा रही है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें