Bounsi News: नाबालिक छात्रा के लापता होने से परिजनों में भय व्याप्त, जांच में जुटी पुलिस

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिक छात्रा के लापता होने से परिजनों में भय व्याप्त हो गया है। जिसको लेकर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के गांव से शनिवार रात से 17 वर्षीय एक नाबालिक छात्रा अचानक लापता होने से परिजनों में भय व्याप्त हो गया है। जिसको लेकर ग्रामीण एवं पुलिस के द्वारा लगातार नाबालिक छात्रा की खोजबीन की जा रही है। जिसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। बताया गया कि, कुछ लोग शनिवार देर रात नाबालिक छात्रा के घर के आसपास दिखाई दिए थे। इसके बाद से छात्र लापता है। हालांकि थानाध्यक्ष अरविंद राय के निर्देश पर टीम बनाकर जगह-जगह छापेमारी की जा रही 


है। इसी कड़ी में रविवार को पुलिस अवर निरीक्षक अनिरुद्ध कुमार, मनोरंजन कुमार एवं सोनाली गोस्वामी सहित भारी संख्या में पुलिस बल के साथ गांव पहुंची और कई जगहों पर छापेमारी की। बताया गया कि धर्मपुर एवं अन्य गांव में तलाशी अभियान चलाई गई है। मालूम हो कि नाबालिक छात्र का कहीं पर सुराग नहीं मिल पाया है। जिसको लेकर परिजनों में भय व्याप्त है। जिसको लेकर कुछ लोग बौंसी पुलिस से मदद मांगने को लेकर बौंसी थाना भी पहुंचे हैं और आरोपी की गिरफ्तारी के साथ-साथ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि, मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। कुछ लोगों को नामजक भी किया गया है। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें