Bounsi News: निमंत्रण हेतु आया हुआ अक्षद कलश को ले रखा गया भजन कीर्तन का आयोजन

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। प्रभु श्रीराम की अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा, या श्रीराम मंदिर निर्माण, भारतीय इतिहास और सांस्कृतिक परंपरा में एक महत्वपूर्ण और उदाहरणीय घटना है। इसका संबंध भगवान श्रीराम, एक प्रमुख हिन्दू धर्मी देवता, के जन्मस्थान के स्थान पर है। प्रभु श्रीराम का जन्मस्थान अयोध्या में है और उनका जन्म कारग्रंथ रामायण में विस्तार से वर्णित है। सुप्रीम कोर्ट ने 2019 में इस मामले का निर्णय किया और राम मंदिर के लिए श्रीराम जन्मभूमि पर राम मंदिर की निर्माण को स्वीकृति दी। इसके पश्चात्ताप एक भव्य राम मंदिर की निर्माण प्रक्रिया शुरू हुई और उसे 


राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर महत्वपूर्ण घटना माना जा रहा है। इसी कड़ी में श्री राम राम लाल अयोध्या से निमंत्रण हेतु आया हुआ अक्षद कलश भाजपा उत्तरी मंडल के मीडिया प्रभारी सुभाष पासवान के आवास पर रखा गया था। इस अवसर पर सुभाष पासवान ने भजन कीर्तन का आयोजन रखा। इस भजन कीर्तन के आयोजन में  गांव  के कमल किशोर पासवान, निवास पासवान, दिलखुश पासवान, ललन पासवान, पीयूष, आकाश पासवान, मिथुन, धीरज, मुकेश सहित पूरा गांव को मिलकर श्री राम जी का कीर्तन भजन हर्षों उल्लास से किया।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें