Bounsi News: आग लगी की घटना में करीब 6 लाख की संपत्ति हुई जलकर राख,पीड़ित खुली आसमान के नीचे रहने को विवश

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। अगलगी की घटना में करीब 6 लख रुपए की संपत्ति के जल का राख हो गई। घटना रविवार सुबह की बताई जाती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बौंसी प्रखंड क्षेत्र के असनहा पंचायत अंतर्गत धर्मपुर शर्मा टोला गांव निवासी रामविलास शर्मा के घर में अचानक आग लग जाने से करीब 6 लख रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई। हालांकि आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया। बताया जाता है कि सुबह घर के ही सदस्य ने आग की लपटे देख ग्रामीणों को सूचित किया गया। जब तक ग्रामीण वहां पहुंच पाए आग की लपटों ने पूरे घर को अपने आगोश में ले लिया था। हालांकि प्रखंड से दमकल घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई। मौके पर मौजूद वार्ड सदस्य अजय 







पासवान, मुकेश कुमार,जयप्रकाश यादव सहित अन्य ग्रामीणों की कड़ी मशक्कत के बाद गांव के ही मोटर पंप के माध्यम से आग पर काबू पाया गया। बताया जाता है कि आग लगी की घटना में घर में रखा सर घरेलू सामान, कपड़ा अनाज, ₹10000 नगद, मोटरसाइकिल, चाइना मशीन, पंप, बढ़ई मिस्त्री का औजार सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया। मालूम हो कि रामविलास शर्मा बधाई मिस्त्री का काम करते हैं। जिनका औजार भी इस अगलगी की घटना में जलकर राख हो गया। इनके और उनके परिवार का जीविकोपार्जन का एकमात्र साधन औजार था। जो अब पूरी तरह जल कर राख हो गया। आग लगी की घटना ने रामविलास शर्मा खुले आसमान के नीचे रहने को विवश हैं। बताया गया कि मुआवजे के लिए सोमवार को अंचलाधिकारी को आवेदन दिया जाएगा।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें