Rewari News : किसान भवन में भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) संगठन की बैठक का आयोजन



भारतीय किसान यूनियन चढूनी ने आज मायाचंद रोझूवास के अध्यक्षता में किसान भवन रेवाड़ी में मीटिंग रखी। मीटिंग में सर्व समिति ने फैसला लिया कि यूनियन में अनुशासनहीनता करने वाले को बक्सा नहीं जाएगा और उसे पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। यूनियन में मनमुटाव चल रहा था उसको सर्व समिति ने समझौता किया। भारतीय किसान यूनियन के प्रधान ने बताया कि भावांतर व बीमा के पैसे नहीं आए हैं जल्द ही यूनियन के बड़े नेता से बात कर के एक तारीख सुनिश्चित की जाएगी और बड़े आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी। इस मीटिंग में प्रधान समय सिंह ने बताया कि अब आर पार की लड़ाई होगी।



भारतीय किसान यूनियन चढूनी का विस्तार किया गया जिसमें वेद फोगाट को रेवाड़ी जिले का मीडिया प्रभारी बनाया गया और पुरुषोत्तम गोकल को यूनियन में शामिल किया गया। इस मौके पर समय सिंह प्रधान उप प्रधान जगदीश बावल, लक्ष्मी बाई लिसाना, काजल कुमारी, सुभाष चंद्र लंबरदार, शीशराम गोकलपुर, रोशन लाल गुलाबपुरा, राजकुमार एससी सेल, ओपी यादव, श्यामसुंदर थानेदार टीट, सुजान सिंह टीट, राज सिंह ढिल्लों, जगदीश गुर्जर, लाल सिंह टीट, भोम सिंह डोडाई, मुन्नी बूढ़पुर, वेद प्रकाश हवलदार, लोकेश पवन कुमार, प्रकाश व अन्य किसान नेता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें