Rewari News : विश्व हिंदू परिषद ने बिट्टू बजरंगी के भाई की हत्या मामले में सीएम के नाम SDM को ज्ञापन सौंपा

विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल एवं समस्त हिन्दू समाज की तरफ बिट्टू बजरंगी से छोटे भाई महेश पांचाल के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए मुख्यमंत्री के नाम जिला उपायुक्त रेवाडी के माध्यम से ज्ञापन सोपा गया है। विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष राधेश्याम मित्तल ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद पिछले 60 वर्षों से देश धर्म और संस्कृति के लिए कार्य कर रहा है। हरियाणा में गत वर्ष में मुस्लिम कट्टरपंथिंयो द्वारा कई स्थानों पर हिन्दू युवकों, गौरक्षकों को प्रताड़ित करने के मामले सामने आए हैं। जिनमें मेवात ब्रज मंडल धार्मिक यात्रा पर मुस्लिम कट्टरपंथियों द्वारा किया हमला प्रत्यक्ष बहुत बड़ा उदाहरण है। जिसमें हिन्दू समाज की जानमाल की काफी हानि हुई। 



उसी यात्रा में प्रमुख चर्चित गौरक्षक व धर्म प्रेमी बिट्टू बजरंगी को ब्रजमंडल धार्मिक यात्रा के बाद से ही पूरे परिवार को जान से मारने की धमिकयां मिल रही थी। जिसके परिणाम स्वरूप बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई महेश पांचाल को गत 14 दिसंबर रात्रि फरीदाबाद सब्जी मंडी में एक गाड़ी में आये अरमान व 6 उसके साथियों ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। जिसके बाद महेश ने अपनी जान बचाने के लिए समीप के नाले में छलांग लगाई। जिसके बाद बिट्टू बजरंगी का छोटा भाई महेश पांचाल जैसे तैसे करके अपने बिट्टू भाई के पास जली हुई हालात में पहुंचा तो बिट्टू बजरंगी अपने छोटे भाई को फरीदाबाद के बी० के०  सरकारी अस्पताल ले गया जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया। महेश पांचाल की गम्भीर हालात को देखते हुए 24 दिसंबर को दिल्ली के एम्स अस्पताल में रेफर कर दिया जहां उसने 8 जनवरी की रात्रि को मृत्यु हो गई।

जिलामंत्री राजकुमार यादव ने कहा कि इस विभत्स घटना से समस्त हिन्दू समाज आहत है। अभी तक प्रशासन द्वारा महेश पांचाल की हत्यारों की गिरफ्तारी नही की गई है। विश्व हिंदू परिषद सरकार से मांग करता है की बिट्टू बजरंगी के भाई की मौत के हत्यारों कि गिरफ्तारी कर सख्त से सख्त कार्यवाही की जावे व मृतक महेश पांचाल की धर्मपत्नी व इकलौती बेटी को 1 करोड़ रुपए आर्थिक सहायता राशि प्रदान की जाए  तथा बिट्टू बजरंगी और उसके पूरे परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई जाए। ज्ञापन देते समय जिला उपाध्यक्ष नरेन्द्र जोशी, अंजुल कुमार, राजेन्द्र सिंघल, पवन भारद्वाज, त्रिभुवन कौशिक, पवन ढिल्लों, बजरंगदल जिला सह संयोजक कर्मपाल ठेकेदार व टीम, हिन्दू युवा विहिनी से श्याम सुंदर, अजय, गो क्रांति से प्रदीप डागर व अन्य लोग मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें