Godda News: मोहक ने गोल्ड जीतकर सबों का दिल जीत



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:- गोड्डा का खेल जगत कॉन्स्टेंटि समृद्ध हुआ, सफलता की अंतिम उड़ान हुई। इसी कड़ी में एक और उभरते सितारे ने अंतर्राष्ट्रीय फलक पर अपने गांव महेशपुर, गोड्डा जिला और झारखंड प्रदेश का मान बढ़ाया है। वर्कशॉप की जानकारी देते हुए महेशपुर के फोटोग्राफर एवं खेल प्रेमी अखिल कुमार झा ने बताया कि ऑल इंडिया इक्वांडो फेडरेशन के नई दिल्ली के ताल कटोरा इंदौर तार स्टेडियम के छात्र "थर्ड इंडिया ओपन इंटरनेशनल ताइक्वाडो चैंपियनशिप" स्कूल ऑफ सेल्फ डिफेंस फाउंडेशन नई दिल्ली के एक तरफ से प्रतिभागिता ने प्रतियोगिता के जूनियर अंडर 63 किलोग्राम भार एम - क्यूरुगी टूर्नामेंट का स्वर्ण पदक अपने और अपने देश के नाम कर मोहक कश्यप ने इतिहास रच दिया है।

प्रतियोगिता में भारत, यूएसए, बांग्लादेश, दक्षिण कोरिया, रिपब्लिक ऑफ कॉन्गो, उज्बेकिस्तान, इजिप्टी, नेपाल और जिम्बाब्वे की टीम थी। उन्होंने प्रसिद्ध ग्रामीण चिकित्सक महेश कांत झा के पुत्र और दिल्ली की एक निजी कंपनी में काम कर गुजर - बसर करने वाले मनीष कुमार झा के इस होनहार पुत्र की इतनी बड़ी कंपनी प्रदेश और जिले की अप्रतिम उपलब्धि के बारे में बताया, जिसमें विभिन्न खेल संघ और रेडक्रॉस शामिल हैं। गोड्डा के सचिव सुरजीत झा ने मोहक और उनके परिवार को बधाई देते हुए कहा कि मोहक के गोड्डा में उनके सम्मान में भव्य सम्मान समारोह के आयोजन की बात कही गई है।

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें