Chandan News: पुलिस ने 37 बोतल विदेशी शराब सहित प्रयुक्त वाईक समेत एक तस्कर किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। एक तरफ नया साल के उपलक्ष में जाम से जाम टकराने के लिए शराब तस्कर जी जान लगाकर शराब की तस्करी करने में बांका पुलिस को खुली चुनौती देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है, जबकि झारखंड राज्य से सटे बिहार के बांका में लगातार शराब की खेप पकड़ने में बांका पुलिस ने शराब कारोबारियों का मनसूबा नाकाम कर शराब तस्करी में शामिल प्रयुक्त वाहन समेत भारी मात्रा में शराब बरामद करते हुए कारोबारियों को सलाखों के पिछे धकेलने में जिले भर के थाना पुलिस व उत्पाद विभाग टीम सफलता कि ओर बढ़ रही है। बावजूद शराब तस्कर रोज नये नये तरकीब अपनाकर झारखंड से शराब लाकर बिहार में शराब के सोकिन रसूखदार तक शराब कि खेप पहुंचा कर मोटी कमाई करने में लगा है, लेकिन बांका पुलिस के आगे शराब कारोबारी कि एक भी चाल कामयाब नही होती दिख रही है। ताजा मामला चांदन प्रखंड अंतर्गत सुईया थाना से 

सामने आई है। गुरुवार सुबह आठ बजे के करीब थानाध्यक्ष मनीष कुमार व एस आई दिनेश कुमार सिंह आदि पुलिस बल के संयुक्त में गुप्त सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कटोरिया बेलहर मुख्य मार्ग स्थित लेटवा के समीप वाहन जांच के क्रम में देवघर झारखंड कि ओर से आ रहे एक बाइक चालक को धर दबोचा और बाइक कि तलाशी ली गई। तलाशी के क्रम में डिक्की में छुपाकर ले जा रहे रॉयल स्टैग कम्पनी के 375 एम एल की 12 बोतल,180 एम एल की 24 बोतल व अन्य कम्पनी के एक बोतल कुल 37 बोतल विदेशी शराब जप्त किया। साथ ही प्रयुक्त वाईक सहित बाइक चालक सह तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया। गिरफ्तार तस्कर कि पहचान कटोरिया थाना के हिरना गांव निवासी योगेन्द्र यादव के पुत्र संतोष कुमार यादव के रूप में कि गई। पुछे जाने पर बताया कि यह शराब नया साल कि मांग पर बेलहर ले जा रहा था। इस संबंध में थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर के विरुद्ध बिहार मध्य निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई करते हुए बांका जेल भेज दिया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें