Chandan News: पुलिस ने रात्रि गस्ती में दो अलग-अलग ठिकाने से 286.80 लीटर विदेशी शराब सहित तस्कर समेत वाहन किया जप्त

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चान्दन थाना क्षेत्र अंतर्गत  दर्दमारा बिहार झारखंड बॉर्डर से सटे होने के कारण शराब माफिया आए दिन अलग-अलग तरीके से झारखंड से बिहार विदेशी शराब को खपाने का प्रयास करते रहते हैं।  कभी बैंक कैश वैन से तो कभी एम्बुलेंस से लेकिन चान्दन पुलिस की तत्परता से लगभग शराब माफियाओं को नकेल कसने में कामयाब रहते हैं। बरहाल बीते सोमवार रात्रि गश्ती के दौरान पु० अनि०रविंद्र कुमार और पी एस आई शीला कुमारी की तत्परता से दो अलग-अलग जगह से शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया गया। प्रभारी थाना अध्यक्ष 

विष्णुदेव कुमार ने बताया कि चान्दन थाना क्षेत्र के धवौनी गांव निवासी राजेश यादव पिता जीकांत यादव को बालू में छुपा कर रखें 75.75 लीटर विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया वहीं एक महिंद्रा बोलेरो BR21G2778 के साथ चालक बेचन तांती पिता स्व० नरेश तांती, ग्राम पानापुर थाना मटियानी जिला बेगूसराय को 564 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। थाना प्रभारी विष्णुदेव कुमार ने बताया कि दोनों अभियुक्त को मध् निषेध अधिनियम के तहत अग्रिम कार्रवाई करते हुए बांका जेल भेज दिया गया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें