Chandan News: बांका प्रीमियर क्रिकेट लीग में चांदन प्रखंड में खेले गए 2 मैच

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आस्था फाउंडेशन के सौजन्य से खेले जा रहे बांका प्रीमियर क्रिकेट लीग में आज चांदन प्रखंड में 2 मैच खेले गए जिसमे पहले मैच में बिरनिया और उत्तरी कस्बा वसीला के बीच उत्तरी कस्बा वसीला ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर 155 रन बनाए । जिसमे अंकित ने 32 गेंद में 63 रन बनाए।शिव कुमार और उज्ज्वल ने 2 -2 विकेट लिए। जवाब में बिरनिया ने रोमांचक मुकाबले में अंतिम ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया और 3 विकेट से जीत हासिल कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। दूसरे मैच में चांदन और सुईया के बीच सुइया ने टॉस जीतकर चांदन को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। सीनियर खिलाड़ी दिलीप शर्मा के 

31 ,शरीफ के 30 और अर्पित के 48 के मदद से सुइया को 174 रनों का लक्ष्य दिया। सुइया के लिए एजाज ने 6 विकेट लिए। जवाब में सुईया की टीम 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। चांदन की तरफ से महिपाल ने 3 और दिलीप शर्मा, आसिफ़  और अमानत ने 2-2 विकेट लिए।। पहले मैच में मैन ऑफ द मैच बिरनिया के रंजन (31 रन तथा 1 विकेट )को तथा दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच 20 गेंद में 48 रन बनाने वाले अर्पित को  जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष ओमप्रकाश बरनवाल और यासीन अंसारी के द्वारा दिया गया। कमेंट्री अमित और जमशाद तथा अंपायरिंग और स्कोरिंग हिमांशु,निकी, रंजीत,उज्ज्वल तथा नितेश ने किया। कल का मैच धनुवासार और गौरीपुर के बीच 1 बजे से खेला जाएगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें