Banka News: पुलिस ने 75 लीटर अवैध देसी महुआ शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार, मोटरसाइकिल भी जप्त

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। धनकुंड पुलिस ने 75 लीटर अवैध देसी महुआ शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है साथ ही मोटरसाइकिल भी जप्त की गई है मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक मोटरसाईकिल पर सवार व्यक्ति भारी मात्रा में शराब लेकर धोरैया-नवादा बाजार मुख्य मार्ग होते हुए भागलपुर की ओर जानेवाला है उक्त सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कारवाई करने हेतु तेतरिया मोड़ के समीप पहुँचकर वाहन जाँच करना प्रारंभ किया गया। वाहन जाँच के कम में समय करीब 14:45 बजे धोरैया की तरफ से आ रहे एक मोटरसाईकिल सवार व्यक्ति पुलिस को वाहन जॉच करते देख जॉच स्थल से थोड़ी दूर पहले ही अपना मोटरसाईकिल घुमाकर भागने लगा, परंतु पूर्व से सूचना एवं तैयारी अनुसार उक्त भागते हुए व्यक्ति को साथ के पुलिस 

बल के सहयोग से पीछा कर ग्राम- मन्नीहाट स्थित गहिरा नदी पूल के समीप धनकुण्ड थाना क्षेत्र अन्तर्गत वाहन सहित पकड़ लिया गया, तथा उससे भागने का कारण पुछा गया, परंतु उन्होंने कोई भी संतोषजनक जबाव नहीं दिया। पकड़े गए मोटरसाईकिल की तलाशी लेने सीट पर बंधा पिला रंग के बोरा में लाल रंग के तीन ब्लाडर में, सीट के निचे एक ब्लाडर एवं लेग गार्ड में झोला में बंधा हुआ एक ब्लाडर में प्रत्येक में लगभग 15-15 लीटर देशी महुआ शराब, कुल 05 ब्लाडर में कुल लगभग 75 ली० अवैध देशी महुआ शराब बरामद किया गया। साथी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बांका जिला के धोरैया थाना अंतर्गत फत्तूचक गांव निवासी हृदय दास के 39 वर्षीय पुत्र रंजीत दास के रूप में हुई है। मामले में मध्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिक की दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें