Bounsi News: मेला परिसर में नाले का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर जारी, स्टीमेट के अनुसार हो रहा है कार्य

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी मेला परिसर में नाले का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर जारी है साथ ही नाला निर्माण में गुणवत्ता भी दिखाई दे रही है। इस कार्य में उम्दा किस्म की सामग्री निर्माण के क्रम में इस्तेमाल किया जा रहा है। मालूम हो कि जिलाधिकारी के निर्देश के बाद बौंसी मेला मैदान समीप गज्जर गांव के पास नगर पंचायत के द्वारा सड़क के किनारे दो जगहों पर नाले का निर्माण कराया जा रहा है। स्थानीय लोगों की माने तो नगर पंचायत बौंसी के मेला ग्राउंड में बन रहे नाले कार्य में इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री की क्वालिटी बहुत ही अच्छी है और संतोषप्रद  



काम हो रहा है। आसपास की जनता ने बताया कि बहुत ही अच्छी सामग्री के साथ मजबूती से काम किया जा रहा है। मौके पे उपस्थित वार्ड 17 के पार्षद प्रतिनिधि श्रीकांत यादव ने बताया की बालू ट्रेलर वाला गिराता है। परन्तु वेंडर जो बिल देता है, जी एस टी  लगाके बिल देता है। चाहे छड हो, सीमेंट हो या छररी हो या बालू हो। सब का बिल दिया जाता है। बताया गया की, नाला निर्माण में छड जो लग रहा है। मोंगिया कंपनी का 8 एम एम और 10 एम एम का  इस्तेमाल किया जा रहा है। सीमेंट अल्ट्रा टेक लगाया जा रहा है। मौके पे उपस्थित वार्ड 12 के पार्षद प्रतिनिधि सूरज कुमार ने बताया की जो भी काम हो रहा है। स्टीमेट के अनुसार हो रहा है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें