Bounsi News: फुटबॉल चैंपियनशिप का किया जाएगा दो दिवसीय आयोजन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी फुटबॉल चैंपियनशिप का दो दिवसीय आयोजन सी. एन. डी. खेल मैदान बौसी में आगामी 12 और 13 दिसंबर को होने जा रहा है। इस प्रतियोगिता में प्रखंड क्षेत्र से कुल 16 टीम भाग लेगी जो की सभी पंचायत से एक-एक टीम होगी, इस टूर्नामेंट के विजेता टीम को 10000 और एक चमचमाती ट्रॉफी व उपविजेता टीम को 7000 और ट्रॉफी वही सांत्वना पुरस्कार के रूप में भी तीसरे और चौथी टीम को भी 3000-3000 हजार दी जाएगी, प्रत्येक मैच में मैन ऑफ द मैच का भी पुरस्कार दिए जाना है वही इस टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को मैन ऑफ़ द 

सीरीज कभी पुरस्कार दिया जाएगा। इस फुटबॉल टूर्नामेंट का प्रायोजक बौसी प्रमुख बिरसा सोरेन जी है, इसका उद्देश्य खेल-खेल में आगे बढ़ेगा खिलाड़ी, प्रखंड क्षेत्र के पंचायत में कई ऐसे प्रतिभावान खिलाड़ी है जो अपनी प्रतिभा को नहीं दिखा पाते हैं, ऐसे प्रतियोगिता के प्लेटफार्म पर आकर अपनी प्रतिभा को दिखा पाएंगे और उसे आगे ले जाने के लिए बौसी खेल संघ खिलाड़ियों के लिए हर संभव कार्य कर रही है, ऐसे में निश्चित तौर पर प्रखंड क्षेत्र के खिलाड़ी आगे खेलने में अग्रसर होंगे।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें