Bounsi News: बौंसी विकास मंच ने एक नई पहल "नेकी की दीवार" के रूप में एक मुहिम की शुरुआत

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। नर सेवा नारायण सेवा इस ध्येय वाक्य को चरितार्थ करने बौंसी विकास मंच ने एक नई पहल "नेकी की दीवार" के रूप में एक मुहिम की शुरुआत की है। इस आशय की जानकारी देते हुए बौंसी विकास मंच के कुंदन कुमार ने बताई। साथ ही बताया गया की बौंसी विकास मंच आशा करती है कि, सभी बौंसी नगर की जनता इस मुहिम का हिस्सा बनेगी और हमारे समाज में रह रहे  जरूरतमंदों की मदद करेगी। इस पहल से इन्हे लाभ पहुंचेगा। इस मुहिम के तहत हम वस्त्रो व अन्य सामानों का या फिर हमारे द्वारा उपयोग न किए जाने वाले कपड़ो व सामानों को  स्वेच्छा पूर्वक इस बैनर तले रख सकते हैं। जिससे यह सामान, कपड़े इत्यादि उन जरूरतमंदों और 

गरीबों तपके के लोगों को बिना किसी लज्जा व संकोच के प्राप्त हो सके। यह बैनर फ़िलहाल दो स्थानों पर  लगाया गया है। जरुरत के हिसाब से और कई जगहों पे लगाया जायेगा। बताया गया की नेकी की दीवार पहला बौंसी बस स्टैंड के समीप व दूसरा मधुसूदन मंदिर पथ, पब्लिक लाइब्रेरी के समीप लगाया गया है सभी यहां स्वेच्छापूर्वक सामाग्री प्रदान कर सकते हैं। साथ में ये भी बताया गया की जो भी इस मुहिम का हिस्सा बनना चाहते हैं और वह अपनी सामग्री को यह जगह तक लाने में और असक्षम है तो आप हमसे संपर्क करें  हम वह सामान को इकट्ठा कर सकते हैं, आप हमसे इस नंबर 9570541652 के जरिए संपर्क कर सकते हैं।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें