Bounsi News: झालर गांव में हुई गोलीबारी में जख्मी हुए दूसरे युवक की भी इलाज के क्रम में हुई मृत्यु

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड स्थित बंधुवा कुरावा थाना क्षेत्र के झालर गांव में शुक्रवार को गोलीबारी की घटना में जख्मी 45 वर्षीय कुलदीप राय की भी मौत देर रात इलाज के दौरान मायागंज में हो गयी है। इस घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के चचेरे भाई निलेश कुमार यादव को एक राइफल, एक कट्टा व 25 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि पुलिस ने घटना स्थल पर से 50 और कारतूस भी बरामद किया है। जानकारी हो कि चिलकारा पंचायत के पूर्व मुखिया व झालर गांव निवासी स्व. प्रयाग यादव के पुत्र पप्पू यादव एवं उसके भाई एवं चाचा सहित अन्य के द्वारा दबंगई दिखाते हुए शुक्रवार को छात्र अरुण यादव की गोली मारकर कर हत्या कर दी गयी थी। घटना में बीच बचाव करने आये बंधुवाकुरावा थाना के चौकीदार माला राय के चचेरे 'भाई कुलदीप राय के साथ-साथ दो महिला जिनमें मृतक छात्र की मां तारा देवी व 30 वर्षीय महिला बिंदु देवी एवं 7 वर्षीय पुष्पा भी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी है, जिनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने शुक्रवार की देर रात 50 कारतूस के साथ राइफल और मुखिया के वाहन को भी जब्त कर लिया है। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। गांव में भी पुलिस कैंप कर रही है। वहीं दूसरी ओर ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक  पंचायत चुनाव में पूर्व मुखिया 


इस बार चुनाव हार गये थे। ग्रामीणों का कहना है कि वही चुनावी रंजिश को ले विरोधियों के साथ मारपीट, गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहा है। वहीं झालर गांव में एक साथ हुई दो हत्या से मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। विदित हो कि भूपेंद्र राय का सबसे छोटा पुत्र अरुण राय अपने भाइयों और माता-पिता का लाडला था। छोटे पुत्र की मौत से मां के अलावे पिता,चाचा, चाची, बड़ा भाई कामदेव यादव, मंझले भाई पंकज यादव एकमात्र बहन काजल कुमारी सहित अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं देर रात कुलदीप राय का भी शव पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचा। जानकारी हो कि मृतक अपने पीछे पत्नी रंजू देवी के अलावा एकमात्र सात वर्षीय पुत्री श्रद्धा कुमारी को छोड़ गया है। घर पर बहन रंथी देवी, भांजी सरिता और रूपा इंतजार करते हुए दिखाई दिये। शनिवार को झालर गांव में नाम नहीं छापने की शर्त पर ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व मुखिया पप्पू यादव, उसके भाई हिमांशु, अमर और अन्य परिजनों के द्वारा पंचायत के सुनील पंडित, इंद्रदेव पंडित, उप मुखिया रंजीत यादव, वर्तमान मुखिया दिनेश मंडल, पंच अनिल पंडित, धोबरना गांव के सोनेलाल हेंब्रम, चूआंपानी गांव के निजाम अंसारी, मुख्तार अंसारी, अनिल मंडल सहित अन्य लोगों के साथ बंदूक के बल पर मारपीट की है। बताया जा रहा है कि पूर्व मुखिया के भाई हिमांशु और अमर यादव का अपराध की दुनिया से काफी गहरा नाता है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें