Bounsi News: प्रखंड स्तरीय खेल के आयोजन में कुड़रो की टीम ने सरुआ की टीम को हराया

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड स्थित सीएनडी खेल मैदान पर आस्था फाउंडेशन के द्वारा बांका प्रीमियर लीग के बौंसी प्रखंड स्तरीय खेल के आयोजन में तीसरा क्वार्टर फाइनल शुक्रवार को कुड़रो बनाम सरुवा के बीच खेला गया। कुड़रो ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया, पहले बल्लेबाजी करने के लिए सरुवा टीम को आमंत्रित किया। सरुवा ने निर्धारित 15 ओवर में 8 विकेट खोकर 129 रन बनाए। वहीं जवाब में कुड़रो की टीम 12 ओवर एक गेंद पर दो विकेट खोकर 132 रन बना लिए। इसी के साथ कुड़रो की टीम 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की साथ सेमीफाइनल में जगह पक्की कर लिए। वही इस मैच के मैन ऑफ द मैच कुड़रो टीम के किशन दुबे रहे। इन्होंने महज 42 गेंद खेलकर पांच छक्के और 9 चौक की मदद से 87 रन बनाए। इसे मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार वर्तमान भारतीय आर्मी मैन शैलेश प्रसाद यादव के द्वारा दिया गया। वही दूसरा क्वार्टर फाइनल नयागाँव 



बनाम फागा के बिच खेला गया। नयागाँव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। निर्धारित 15 ओवर खेलकर 8 विकेट के नुकसान पर महज 74 रन बनाए जो की टीम की ओर से सर्वाधिक रन नंन्हे ने बनाया। 36 बॉल पर 39 रन, वही जबाब में फागा की टीम 8 ओवर 4 बॉल खेलकर दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। इसी के साथ फागा की टीम 8 विकेट से एक बड़ी जीत दर्ज की और साथ ही सेमीफाइनल में प्रवेश कर गए। वही इस मैच के मैन ऑफ़ द मैच फागा टीम के कप्तान अमित दुबे रहे। जिन्होंने महज 20 बॉल खेलकर 7 चौके के मदद से 35 रन अर्जित किए। साथ ही 3 ओवर में 15 देकर 2 विकेट भी लिए। इन्हें मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार बौसी प्रखंड के प्रमुख बिरसा सोरेन के द्वारा दिया गया। अंपायर पवन कुमार साथ ही अंपायर कुन्दन साह, स्कोर अंकित कुमार, कॉमेंटेटर विकास कुमार थे। शनिवार का पहला सेमीफाइनल कुड़रो बनाम फागा के बिच 10:00 से खेला जाएगा, दूसरा सेमीफाइनल 2:00 से असनाहा बनाम डहुआ के बिच खेला जाएगा।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें