Bounsi News: पंखे से लटक कर 23 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। पंखे से लटककर 23 वर्षीय युवक के द्वारा आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। घटना बौंसी थाना क्षेत्र के सिरायं गांव की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिरायं गांव निवासी मनोज पासवान के 23 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार ने गले में बिजली के तार का फंदा लगाकर पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हालांकि  विक्रम  कुमार ने खुदकुशी क्यों की किसी को कुछ पता नहीं है। जानकारी देते हुए मृतक युवक के पिता मनोज पासवान ने बताया की, किसी लड़की का फ़ोन आया और लड़की ने फ़ोन पर विक्रम कुमार के बारे में पुछ्ताज कर उसके घर में देखने के लिए कहा। जब उन्होंने अपने घर के मुख्य दरवाजे को देखा तो वहाँ पर 


सब कुछ ठीक ठाक पाया। जिसके बाद वे ईट के बने जालीदार खिड़की से कमरे में झांक कर देखा तो उनका पुत्र विक्रम कुमार बिजली के तार के सहारे पंखे से लटका हुआ था। जिसके बाद वे कमरे का दरवाजा तोड़ कर अन्दर गये और विक्रम कुमार को मृत अवस्था में निचे उतारा। इस घटना को देख परिजनों में कोहराम मच गया। सभी दहार मार मार के रोने लगें। मृतक के पिता ने बताया की उसका पुत्र बहार रह कर काम करता था। कुछ दिन पुर्व ही दरोगा बहाली की परीक्षा देने के लिए अपने घर आया था। मृतक के पिता ने बताया की किसके साथ क्या बात हुई, उन्हें कोई जानकारी नहीं है। इस घटना से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गयक है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें