Bihar News: नव वर्ष के पूर्व संध्या पर मनाया जश्न हैप्पी न्यू इयर की देंगे बधाई

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। नव वर्ष 2024 का स्वागत लोगों ने रविवार की रात बजे जश्न के साथ किया. नए साल के जश्न के लिए 31 दिसम्बर की रात से ही लोग बेकरार दिखे. खासकर युवाओं में विशेष उत्साह देखा गया. 31 दिसम्बर की रात घड़ी की सुई जैसे ही 12 पर पहुंची हैप्पी न्यू ईयर से गली-मुहल्लों की सड़कें गुंजायमान होने लगी. नया साल में प्रवेश करते ही युवाओं द्वारा सड़कों पर आतिशबाजी करते हुए नव वर्ष का स्वागत किया गया. रात 12 बजे नया साल प्रवेश करते ही सड़कों पर युवाओं की टोलियों ने जमकर आतिशबाजी की और जश्न मनाया. युवाओं 



द्वारा जगह-जगह सड़क पर हैप्पी न्यू ईयर लिख कर नए साल का स्वागत किया गया. नववर्ष पर परिचितों परिवार के सदस्यों, दोस्तों को मोबाइल से मैसेज भेजने के लिए 31 दिसंबर की रात लोग बेकरार रहे. रात 12 बजते ही मोबाइल पर मैसेज व फोन कर हैप्पी न्यू ईयर का संदेश भेजते हुए नए साल की मुबारकबाद एक दूसरे को दिए. बच्चे, युवा, युवती, महिला, पुरुष यहां तक कि वृद्ध भी मोबाइल से मैसेज भेजकर एक दूसरे को नववर्ष का शुभकामनाएं लिखे मैसेज भेज कर एक दूसरे को बधाई दिए. युवाओं की टोली डीजे की धुन पर जमकर थिरकते दिखे. शहर सहिज जिले के विभिन्न होटल व रेस्टूरेंटों में न्यू इयर की स्वागत में विशेश साज सज्जा किया गया था. कई लोगों ने अपने परिवार के साथ केक काट कर न्यू इयर 2024 का जश्न मनाया.

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

सौजन्य:- ईडब्लूएस एशिया न्यूज

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें