Bounsi News: मामूली विवाद को लेकर हुए मारपीट में 19 वर्षीय युवक की हुई मौत, दो अन्य जख्मी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मामूली विवाद को लेकर हुए मारपीट में एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। ताज़ा मामला बौंसी प्रखंड के बभनगामा पंचायत के भागा गांव का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भागा गांव निवासी कुमोद यादव तैयार किये गये खलिहान में रखा धान मवेशी द्वारा खाने को रोकने और मना करने की सिकायत को लेकर अपनी भाभी से बात कर रहा था। इसी दौरान कुमोद यादव का बड़ा भाई प्रदीप यादव घर से बाहर निकल आया और अपने छोटे भाई से कहा की गाय धान खा जाएगी। इसी बात पे दोनों भाई ने अपने अपने हाथ में ईट उठा लिया। इसी बीच विवाद सुन कर कुमोद यादव का छोटा बेटा श्रवण यादव घर से बाहर आ गया। इतने में 





प्रदीप यादव ने डंडे से उसके ऊपर प्रहार कर दिया। जिसमे कुमोद यादव और उसके बड़े पुत्र प्रीतम कुमार यादव, छोटे पुत्र श्रवण कुमार यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गये। बताया जाता है कि कुमोद यादव की पत्नी कविता देवी को भी चोट लगी है। गंभीर रूप से जख्मी पिता, पुत्र एवं पत्नी को ग्रामीणों के सहयोग से उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर ऋषिकेश सिन्हा ने गंभीर स्थिति को देखते हुए तीनो को बेहतर उपचार के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया। बताया जाता है की उपचार के लिए भागलपुर ले जाने के क्रम में 19 वर्षीय श्रवण कुमार की मौत हो गयी। बताया जा रहा है की, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पे पुलिस पहुंची है और मृतक के चाचा की तलाश की जा रही है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें