Chandan News: दो रेवेन्यू ऑफिसर का हुआ आदर्श विवाह

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन प्रखंड मुख्यालय सह अंचल कार्यालय में पदस्थापित रिवेन्यू ऑफिसर कुमारी आरती भूषण कि सोमवार को बड़े ही धूमधाम से हर्षोल्लास के साथ आदर्श विवाह समारोह आयोजित कर हुई। इस मौके पर चांदन के प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार सीओ प्रशांत शांडिल के आलावा जिले के विभिन्न प्रखंड के सीओ और राजस्व कर्मचारी सहित पत्रकार उमाकांत पोद्दार ने शिरकत कर विवाह स्थल का सोभा बढ़ाया।और दोनो वर वधू को आशिर्वाद देकर अपने कैमरे कैद कर लिया।साथ ही विवाह समारोह में आयोजित कार्यक्रम पर बज रहे धुन पर चांदन बीडीओ राकेश कुमार ने पान कि चुस्की लेते हुए थिरकर चार चांद लगा दिया। बता दें की चांदन प्रखंड सह अंचल कार्यालय में पद स्थापित रेवेन्यू ऑफिसर आरती भूषण विगत दो वर्षों से कार्यरत है।इस दौरान चान्दन पंचायत के चांदन बस स्टैंड निवासी जाने-माने समाजसेवी वीरेंद्र बरनवाल के सुपुत्र रविकांत बरनवाल से प्यार मोहब्बत का रिश्ता मंजूर हो गया। रविकांत बरनवाल भी सुपौल जिला अंतर्गत अंचल के रेवेन्यू ऑफिसर पदस्थापित है। जहां दोनों के संपर्क पूर्व में बनी थी। और दोनों अंतर्जातीय होने के बावजूद दोनो का प्यार इस 

कदर प्रवान पर चढ़ा कि दोनों के परिजनो के रज़ामंदी पर बिना किसी प्रकार का दहेज लिए एनटीपीसी कहलगांव स्थित विवाह भवन में सोमवार को भव्य समारोह आयोजन कर दोनों वर वधू का आदर्श विवाह संपन्न किया गया। इस अवसर पर वधू पक्ष के रेवेन्यू ऑफिसर आरती भूषण के पिता श्री भूषण कुमार तथा उनके धर्म पत्नी श्रीमती अनुराधा कुमारी के अलावा चंद्रभूषण कुमार रामविलास कुमार सिकंदर कुमार मुकेश कुमार मिथिलेश कुमार राजेश कुमार राजीव कुमार अभिनय कुमार अभिजीत सौरव दीपांशु एवं नाना दुर्गा दत्त मंडल विनय कुमार सिंह आदि मौजूद थे। विवाह के मौके पर विवाह मंडली खूबसूरत आकर्षक ढंग से सजाया गया था जहां लोगों ने इस आदर्श विवाह को सराहना करते हुए ना दहेज लेने और न देने की बात कह कर लोगों को जागरूक किया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें