Chandan News: आवेदन बदलने का लगाया आरोप

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बीते गुरुवार शाम को सुल्तानगंज से देवघर जाने वाली कैलाशपति बस चालक के साथ मारपीट कर उसके पोकेट से जबरन 10 हजार रुपए छीन लेने का मामला प्रकाश में आया है ।  सूचक सह कैलाशपति बस के चालक सिलजोरी पंचायत के कसई गांव निवासी अजीत कुमार यादव का कहना है कि रोजाना की तरह वह कैलाशपति सवारी वाहन लेकर देवघर की ओर जा रहा था। उसी समय चांदन प्रखंड के सिलजोरी पंचायत के बियाही मोड़ के समीप शाम  4:30 बजे सफेद रंग की अपाची पर तीन युवक जिसमें गोपीडीह के जितेंद्र यादव, नावाडीह के अमित यादव और उसी गांव के संतोष यादव द्वारा बस का ओभर टेक कर आगे गाड़ी लगाकर जबरन 

चालक के साथ गाली गलौज करने लगे, और उसे गेट खोलकर नीचे उतार लिया काफी मारपीट करने लगा जिससे उसका सर फट गया और खून बहने लगा। साथ ही साथ उसके पोकेट से 10 हजार रुपया भी निकाल दिया गया। इतने में आक्रोशित सवारी यात्रियों ने गाड़ी से उतरकर जितेंद्र यादव को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया पुलिस मामले की छानबीन कर रही है । मारपीट की घटना में शामिल अन्य दो भागने में सफल हो गया । ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी चालक का प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कराया जहां गंभीर स्थिति को देखते  देवघर रेफर कर दिया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है । प्रभारी थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है आवेदन प्राप्त होने पर दोषी के खिलाफ कारवाई की जाएगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें