Bihar News: लाड्डो बानी फैन्स क्लब ट्रस्ट का दिवाली संदेश, 'हर घर रौशन और खुशहाली

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बिहार। लाड्डो बानी फैन्स क्लब ट्रस्ट ने पिछले वर्ष की सफल दिवाली के बाद, इस बार भी अपनी पहचान बनाए रखते हुए एक और प्यार भरा उत्सव आयोजित किया है। इस अद्वितीय क्षण में, ट्रस्ट ने एक नया संदेश देने का प्रयास किया है।हर घर रौशन और खुशहाली" दीपावली के खास मौके पर, स्लम एरिया के परिवारों एवं बच्चों के साथ मिलकर ट्रस्ट ने दिवाली के पावन पर्व को अपने अनूठे अंदाज़ में मनाया। इस दौरान प्रसिद्ध मिनी मॉडल  बाल कलाकार लाडोबानी फैन्स क्लब ट्रस्ट की ब्रांड एम्बेसडर लाड्डो बानी पटेल ने बच्चों के साथ दिवाली इंजॉय की साथ जरूरतमंद बच्चों को कपड़े गिफ्ट किये। ट्रस्ट के अध्यक्ष रागिनी पटेल ने खाने-पीने के सामान, उपहार, और बच्चों से लेकर बड़े तक को कपड़ों का वितरण किया, मिठाई , जलेबी, बनिया, लाई और दीप जलाने के लिए कैंडल, माचिस, दिया, बत्ती और सरसों तेल का भी वितरण किया और स्लम एरिया के घरों में खुशियां बाँटी। ट्रस्ट के अध्यक्ष रागिनी पटेल ने बताया है कि ट्रस्ट जल्द ही एक नई और सकारात्मक पहल शुरू करने वाला है, जिसका उद्देश्य है उन सभी झुग्गी झोपड़ी वाले परिवारों के बच्चों को शिक्षित करना, कुपोषण 





से बचाना, और सही दिशा में प्रेरित करके पारिवारिक आय के स्थायी साधन उपलब्ध कराना है। इस उपाय में, ट्रस्ट ने विभिन्न क्षेत्रों में कार्रवाई करने का निर्णय लिया है, जिसमें पर्यावरण, खेल, शिक्षा, और स्वास्थ्य शामिल हैं। इस योजना के माध्यम से, ट्रस्ट ने यह सुनिश्चित करने का आदान-प्रदान किया है कि उन्हें समुदाय के सभी वर्गों के लोगों को समृद्धि और उन्नति में सहायक होने के लिए सबसे बेहतर और सुसंगत तरीके मिलें। यह उपाय न केवल शिक्षा में समृद्धि के प्रति एक सकारात्मक पहल का हिस्सा है, बल्कि समुदाय के अलग-अलग क्षेत्रों में विकास की ऊर्जा को भी बढ़ावा देने का एक सामर्थ्यपूर्ण कदम है। ट्रस्ट का यह प्रयास समुदाय को एक उच्च स्तर पर उत्साहित करने के लिए है, साथ ही सहारा देने के लिए विभिन्न विकास क्षेत्रों में कार्रवाई करके। इस अद्वितीय दिवाली संदेश के साथ, ट्रस्ट ने सामुदायिक सद्भाव और सहयोग की भावना को बढ़ावा देने का एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। ट्रस्ट की इस नई पहल से, वे न केवल पर्यावरण की सुरक्षा में योगदान कर रहे हैं बल्कि समुदाय के सदस्यों के बीच एक मजबूत और सामूहिक बनाए रखने का संदेश दे रहे हैं। अलीशा  ,डॉ अभिषेक, अनूप तिवारी ,प्रकाश सिंह ,इंद्रजीत प्रसाद , प्रभात रंजन, राजीव रंजन , रोहन, ललिता देवी , जरूरतमंद के बीच में खुशियां बनी रहे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें